डेरे में आग लगने से युवक व तीन पशुओं की जलकर मौत

बिजनौर/बढ़ापुर। बढापुर क्षेत्र के ग्राम रामजीवाला में रात्रि के समय एक डेरे में आग लगने से एक युवक व तीन पशओुं की मौके पर जलकर मौत हो गयी। जबकि एक व्यक्ति व आधा दर्जन पशु आग की चपेट में आ कर बुरी तरह जख्मी हो गये।




बढापुर क्षेत्र के ग्राम रामजीवाला के मौजा दलीपपुर में अनवर खां पुत्र मुबारक खां की जोत की जमीन है। उन्होने जमीन ग्राम सरदारपुर छायली के छत्रपाल सिहं पुत्र कल्लू को बटाई पर दे रखी है। रात्रि के समय सुरेन्द्र कुमार पुत्र रामचद्र व राजू पुत्र हरदेवा सिहं ग्राम अलीपुरा थाना नगीना इनके डेरे पर पहुचे। दोना अपना खाना गांव से ही बनवाकर लाये थे। खाना ठंडा होने के कारण उन्होने खाने को गर्म करने के लिए वहा पर आग जलाई। वहा पर बने छप्पर ने आग पकड ली। इससे पहले के वे कुछ समझ पाते आग ने भीषण रूप धारण कर लिया।




उस आग में सुरेन्द्र कुमार गम्भीर रूप से झुलस गया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। व राजू भी आग की चपेट में आ गया। मौके पर तीन पशुओ की भी मौत हो गयी। जबकि आधा दर्जन पशु गम्भीर रूप से झुलस गये। दो बाईक व मौजूदा समान जलकर खाक हो गया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बिजनौर से शहजाद अंसारी की रिपोर्ट