बिजनौर: दो गुटों में जमकर हुआ पथराव

बिजनौर: बिजनौर में मोटरसाइकिल औऱ टैंपो के टकरा जाने पर दो गुटों में जमकर पथराव हुआ। नाराज लोगो ने जहा टैंपो पर पथराव कर उसे शीशे तोड़ डाले तो दुसरे गुट ने मोटर साइकिल को भी तोड़ डाला। भीड़ को भगाने के लिए पुलिस ने लाठियां भांजकर भीड़ को भगाया। इस दौरान पुलिस ने घरो में छुपे लोगो को भी घरो से निकाल कर पीटा।




गांव जन्दरपुर में टैम्पो ओर बाइक की टक्कर हो जाने के बाद हुई मारपीट के बाद दोनों लोगो के समर्थकों ने एक दुसरे पर पथराव कर दिया। पथराव में टैम्पो के शीशे टूट गये तो गुस्साए दुसरे गुट के लोगो ने मोटरसाइकिल को भी पथराव कर क्षतिग्रस्त कर दिया। इसके बाद सुचना पर पहुची पुलिस ने दोनों तरफ से जमा भीड़ को भगाने के लिए खूब लाठिया भांजी ओर लोगो को घरो में अंदर कर दिया। पुलिस ने दुसरे गाँवो से आये लोगो को भी लठिया भांज कर भगाया। गांव में तनाव को देखते हुए पुलिस बल तैनात कर दिया है ओर टकराने वाले टैम्पो ओर मोटरसाइकिल को कब्जे में ले लिया है।



उधर मौके पर पहुचे सीओ सिटी असित श्रीवास्तव का कहना है कि गांव में मोटरसाइकिल ओर टैम्पो टकराने के बाद दो गुटों में पथराव हो गया था। पुलिस ने मौके पर पहुचकर भीड़ को भगा दिया है। किसी के घायल होने की सुचना नहीं है गांव पर्याप्त मात्रा में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है ।

बिजनौर से शहजाद अंसारी की रिपोर्ट

Loading...