बिजनौर में जेबकतरे की जमकर धुनाई

बिजनौर: उत्तर प्रदेश के बिजनौर मे लोगों की जेब कटने का सिलसिला थमने का नाम ही नहीं ले रहा हैं और ये शातिर जेब क़तरे अक्सर लोगों की जेब पर हाथ साफ करते रहते हैं, कई बार पुलिस के हत्थे चढ़ने के बाद भी ये लोगों की जेब काटने से बाज नहीं आते। ऐसा ही एक मामला सामने आया जब बस में बैठे एक मुसाफिर की जेब से जेब कतरो ने हाथ साफ कर पर्स चुरा लिया और भाग गया लेकिन पीड़ित ने जेब कतरे को देख लिया बस फिर क्या था कि वहा पर मौजूद लोगों ने पकड़ कर लात घूंसों से पिटाई कर डाली,।




दरअसल ये घटना है बिजनोर रोडवेज़ बस स्टेण्ड की जहां पर बस में बैठे दीपक नाम के शख्स की जेब से जेब कतरो ने पर्स चोरी कर लिया। दीपक मुजफ्फरनगर का रहने वाला है। दीपक के पर्स को चुराकर भाग रहे जेब कतरे को स्थानीय लोगो की मदद से पीड़ित दीपक ने पकड़ लिया।, बस फिर क्या था लोगो ने लात घु्सों से जेब कतरो की जमकर धुनाई कर डाली, जो भी राहगीर उधर से गुजरा उसी ने जेब कतरे पर हाथ साफ किया, जेब कतरे ने पर्स को एक खण्डहर नुमा जगह में फेक दिया था जिसको पिटाई होने के बाद बरामद किया गया । बाद में सूचना पर पहुंची पुलिस जेब कतरे थाने में ले कर चली गयी ।

बिजनौर: उत्तर प्रदेश के बिजनौर मे लोगों की जेब कटने का सिलसिला थमने का नाम ही नहीं ले रहा हैं और ये शातिर जेब क़तरे अक्सर लोगों की जेब पर हाथ साफ करते रहते हैं, कई बार पुलिस के हत्थे चढ़ने के बाद भी ये लोगों की जेब काटने से बाज नहीं आते। ऐसा ही एक मामला सामने आया जब बस में बैठे एक मुसाफिर की जेब से जेब कतरो ने हाथ साफ कर पर्स चुरा लिया और भाग गया…
Loading...