ग्राहकों ने पैसा न मिलने पर बैंक कर्मियों को बंधक बनाकर किया हंगामा

बिजनौर। ग्राहकों ने शादीपुर के पंजाब नेशनल बैंक में पैसा नहीं देने का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया। गेट पर ताला लगाकर बैंककर्मियों को बंधक बना लिया। पुलिस ने बैंककर्मियों को बंधनमुक्त कराया। कोतवाली देहात क्षेत्र के गांव शादीपुर स्थित पंजाब नेशनल बैंक में गुरुवार को ग्राहकों का गुस्सा फूट पड़ा। लोगों ने बैंक के गेट पर ताला लगाकर बैंककर्मियों को बंधक बना लिया।




उन्होंने हंगामा कर नारेबाजी की। लोग गेट पर ही बैठ गए। ग्राहकों का आरोप है कि दो दिन से उन्हें पैसा नहीं दिया जा रहा है। कैश आने के बाद भी बैंक पैसा देने से इंकार कर देता है। जिस वजह से उन्हें परेशानी हो रही है। जानकारी पर पुलिस मौके पर पहुंची। उन्होंने लोगों को समझाने का प्रयास किया। कैश बांटने के बाद लोग शांत हुए। पुलिस की मौजूदगी में पैसा बांटना शुरू किया। थाना प्रभारी कोतवाली देहात रामेश चंद्र का कहना है कि लोगों में आक्रोश था।

उन्हें समझाकर शांत कर दिया गया। बैंक मैनेजर विजयपाल ङ्क्षसह का कहना है कि पौने पांच बजे कैश आया था। इसलिए वह पहले कैश कैसे बांट पाते। वहीं शाम के समय करीब पांच सौ लोगों की भीड़ बैंक पर जमा थी। जिसके चलते लोगों ने हंगामा किया।

बिजनौर से शहजाद अंसारी की रिपोर्ट