हाथी से उतरकर कई ने थामा भाजपा का दामन

Bijnor News 436

बिजनौर/नहटौर। पूरे प्रदेश में भाजपा का जनाधार दिन प्रतिदिन बढता जा रहा है। इसी को दृष्टिगत रखते हुए प्रदेश भर में कई नेता सपा, बसपा व कांग्रेस आदि दलों को छोड भाजपा का दामन थामने में जुटे हैं। कुछ ही दिन पूर्व स्थानीय विधायक ओम कुमार भी बसपा को अलविदा कहकर भाजपा में शामिल हो गये थे। अब वे स्थानीय बसपा नेताओं के लिये मार्गदर्शक बन कर उन्हें भाजपा में शामिल करा रहें हैं।




इसी क्रम में उन्होंने सोमवार को भी अपने कार्यालय पर बसपा के पूर्व विधान सभा सचिव सतपाल सिंह, फूलसिंह, सुमेर सिंह, राम सिंह आदि सहित कई स्थानीय दलित नेताओं को भाजपा से जोड़ा व उन्हें भाजपा का पट पहनाकर सम्मानित किया। इन लोगों ने विधायक जी को तन मन धन से भाजपा को मजबूत करने का भरोसा दिलाया।

इस अवसर पर विधायक ओम कुमार ने कहा कि अब बसपा में दलितों का सम्मान नहीं रहा है। उन्हें सिर्फ वोट बैंक के रूप में इस्तेमाल किया जाता है। इसलिये दलित समाज ने बसपा का बॉयकाट कर भाजपा का दामन थाम लिया है जहाँ उन्हें पूरा सम्मान मिल रहा है। साथ ही उन्होंने केन्द्र सरकार उपलब्धियों को गिनाते हुए नोट बंदी को राष्ट्रहित व विशेषकर गरीबों के हित में बताया।

बिजनौर से शहजाद अंसारी की रिपोर्ट

बिजनौर/नहटौर। पूरे प्रदेश में भाजपा का जनाधार दिन प्रतिदिन बढता जा रहा है। इसी को दृष्टिगत रखते हुए प्रदेश भर में कई नेता सपा, बसपा व कांग्रेस आदि दलों को छोड भाजपा का दामन थामने में जुटे हैं। कुछ ही दिन पूर्व स्थानीय विधायक ओम कुमार भी बसपा को अलविदा कहकर भाजपा में शामिल हो गये थे। अब वे स्थानीय बसपा नेताओं के लिये मार्गदर्शक बन कर उन्हें भाजपा में शामिल करा रहें हैं। इसी क्रम में उन्होंने सोमवार को…