भाजपा युवा सम्मेलन में शामिल होने पर युवाओं का जताया आभार

बिजनौर/नहटौर। बिजनौर में आयोजित भाजपा के युवा सम्मेलन में नहटौर नगर से भारी संख्या में युवाओं के शामिल होने पर विधायक ओमकुमार ने उनका आभार प्रकट किया। पार्टी पटका व माला डालकर उनका अभिनन्दन किया। साथ ही इस अवसर पर नगर मण्डल की ओर से विधायक ओमकुमार को स्मृति चिन्ह देकर जोरदार स्वागत किया। युवाओं ने विधानसभा के चुनाव में तन मन निष्ठा व लगन से चुनाव लड़ाने का संकल्प दोहराया। साथ ही 3 दिसम्बर को होने वाली मुरादाबाद जनपद में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जनसभा को सफल बनाने में युवा अधिक से अधिक पहुंचने में भागीदारी करेगा।




गौरतलब है कि 27 नवम्बर को बिजनौर के डीएवी इण्टर कॉलेज के मैदान में युवा सम्मेलन को सफल बनाने के लिये भाजपा नगर मण्डल के नगर अध्यक्ष महावीर सिंह सैनी व महामंत्री अरविन्द जोशी द्वारा कार्यकर्ताओं को सम्मेलन को सफल बनाने के लिये कई गई तैयारी के तहत एक बड़ा काफला जिसमें 16 स्कॉर्पिओ एक बस के साथ भारी संख्या में कार्यकर्ता बिजनौर के लिये रवाना हुए थे। इस दौरान देखते कार्यकर्ता के जन सेलाब को नहटौर विधानसभा के विधायक ओमकुमार ने की गई मेहनत को दृष्टिगत रखते हुए नगर महामंत्री अरविन्द जोशी की पीठ थप थपाई। साथ ही आयोजित सादे सम्मान समारोह के तत्वावधान में भाजपा नगर मण्डल की ओर से विधायक ओमकुमार का कार्यकर्ताओं ने फूल माला डालकर भव्य स्वागत किया। साथ ही स्मृति चिन्ह भेंट किया।




इसी दौरान भाजपा विधायक ने कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाते हुए उन्हें पार्टी के पट्टे डालकर उन्हें सम्मानित किया तथा 3 दिसम्बर को होने वाली मुरादाबाद में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की आयोजित जनसभा को सफल बनाने में पूर्ण सहभागिता करने का आह्वान कियां इस अवसर पर कार्यकर्ता व पदाधिकारियों ने विधायक ओमकुमार को व जनसभा को सफल बनाने में तनमन धन, लगन व निष्ठा से रैली को सफल बनाने का संकल्प दौराया। इस अवसर पर सुधीर विश्वकर्मा, सावन वाल्मीकि, अनुराग जोशी, टिंकल चौघरी, लौकेन्द्र चौधरी, अंशित जैन, सिद्धार्थ जैन, तुषार त्यागी, अर्जुन वाल्मीकि, मोहित शर्मा, सुनील सैनी, अनिल सैनी, मयंक दीप, ऋषभ चौघरी, सत्यम चौधरी, मुकुल सूद, रवि शर्मा, दीपक जोशी, संजु सैनी, जोनी जोशी, योगेश शर्मा, विपिन वाल्मीकि, दिवराज वाल्मीकि, हल्दौर नगर अध्यक्ष दर्पण रावल, गन्ना समिति का चेयरमैन नरेश सहित सैकड़ों लोगों व कार्यकर्ताओं ने कार्यक्रम में भाग लिया। कार्यक्रम की अध्यक्षता भाजपा नगर मण्डल के अध्यक्ष महावीर सिंह सैनी तथा संचालन धनंजय चौधरी ने किया।

बिजनौर से शहजाद अंसारी की रिपोर्ट

Loading...