उधार न मिलने पर व्यक्ति ने बच्चों समेत आत्महत्या का प्रयास किया

बिजनौर/मण्डावर। क्षेत्र की एक एजेंसी से उधार में सामान न मिलने पर एक व्यक्ति ने बच्चों समेत आत्महत्या करने का प्रयास किया। लेकिन समय पर पुलिस के पहुंचने से उन्हें बचा लिया गया। एजेंसी स्वामी पुराना उधार देरी से चुकाने पर नाराज था। इसलिए नया उधार देने को तैयार नहीं हुआ।




जानकारी के अनुसार थाना मंडावर के मौहल्ला बंजारान निवासी इस्लामु फेरी पर सामान बेचने का काम करता है। वह मंगलवार को मंडावर के बाजार कलां स्थित एक एजेंसी पर सामान लेने गया था। यहां उसने पुराने उधार का भुगतान किया और उधार में ही आगे के लिये सामान देने को कहा। बताया जाता है कि पुराना उधार देरी से चुकान से नाराज होकर एजेंसी संचालक ने आगे का उधार सामान देने से इंकार कर दिया।




इससे नाराज होकर इस्लामु पहले अपने घर पहुंचा और अपने बेटे इमरान और बेटी खुशी के साथ मिटटी का तेल लेकर पहुंचा। यहां उसने अपने और बच्चों के ऊपर मिटटी का तेल छिड़क लिया। इससे वहां हड़कंप मच गया। आनन फानन में पुलिस को सूचना दी गयी। पुलिस ने इस्लामु को खुदकुशी करने से रोका और उसे शांत कराया। बाद में पुलिस दोनों पक्षों को थाने ले गई। एसओ अरविंद शर्मा ने बताया कि दोनों पक्षों में समझौता हो गया है।

बिजनौर से शहजाद अंसारी की रिपोर्ट