मैत्री क्रिकेट मैच में हासिल की समाज कल्याण एकादश ने जीत

बिजनौर। मैत्री क्रिकेट मैच में समाज कल्याण एकादश ने जिला पंचायत एकादश को हराकर जीत हासिल की। नेहरू स्टेडियम में खेले गये क्रिकेट मैच में समाज कल्याण एकादश के कप्तान सुधांशु ने टीस जीत कर पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया। टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 165 का स्कोर खड़ा किया। सुगम ने 40, अजय ने 36, सुधांशु ने सात एवं विरेंद्र ने 36 रनों का योगदान दिया। जिला पंचायत एकादश की ओर से मानव ने तीन प्रशांत ने दो, डिप्टी स्पोर्ट आफिसर एवं दिलशाद ने एक-एक विकेट लिया।



जवाब में जिला पंचायत राज अधिकारी एकादश टीम मात्र पांच विकेट पर 156 रनों पर ही ढेर हो गई। ग्यासुद्दीन ने 17, महेंद्र ने 27 मनीष ने आठ सुरेश ने 59 रनों का योगदान दिया। समाज कल्याण एकादश की ओर से सौम्यशाल ने दो, सुगम व मोहसीन ने एक-एक विकेट लिया।

विधान सभा का पुरानी पेंशन बहाली की मांग को लेकर घेराव करने का निर्णय

बिजनौर। आरजेपी इंटर कालेज परिसर में आल टीचर्स-एम्पलाइज वेलफेयर एसोसिएशन की बैठक हुई। इसमें सात दिसम्बर को पुरानी पेंशन बहाली की मांग को लेकर विधान सभा का घेराव करने का निर्णय लिया गया। बैठक की अध्यक्षता जिला संयोजक चंद्रहास ने की। संचालन जिला महासचिव विजयपाल ङ्क्षसह ने किया। बैठक में कुलवीर चैधरी, जयप्रकाश पाल, अनिल शर्मा, गोपाल ङ्क्षसह, दीपक कुमार, जाकिर हुसैन, रूपेश कुमार व त्रिलोक चंद्र आदि ने भाग लिया।

बिजनौर से शहजाद अंसारी की रिपोर्ट