पीएनबी धर्मनगर की शाखा मे हेराफेरी आई सामने, जांच की मांग

बिजनौर। धामपुर के पीएनबी में हुए हेराफेरी के हुए मामले की सुर्खी अभी कम भी न हुई थी, कि पीएनबी की ही धर्मनगरी शाखा में दो विड्राल में भारी हेराफेरी के दो मामले सामने आये हैं। मिली जानकारी के अनुसार बैंक खाता धारक दीपशिखा मण्डल पुत्री दीपक मण्डल निवासी धर्मनगरी ने अपने एकाउंट संख्या 4773001500013021 से पैसा निकालने के लिये 25 नवम्बर को दो हजार का विड्राल फार्म भरा था। अचानक उसके पास आये एसएमएस में दिखाये गये 22 हजार के विड्राल को देखकर वह चौंक गयी। बैंक मैनेजर से पूछताछ करने पर भी उसे कोई संतोषजनक उत्तर नहीं मिला।




ऐसा ही एक दूसरा मामला कृष्णा विश्वास पुत्री सुजीत विश्वास के खाता संख्या 4773001500015339 के बारे में भी सामने आया है। कृष्णा विश्वास द्वारा बैंक को एक हजार रुपये विड्राल फार्म दिया गया था। किंतु उसके मोबाइल पर आये एसएमएस पर यह रकम 21 हजार दर्शायी गयी। कृष्णा विश्वास भी एसएमएस पढ़कर भौंचक्की रह गयी। इनको भी बैंक से कोई संतोषजनक जवाब नहीं मिला। बाद में इन पीडिघ्त लोगों ने भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं बिजनौर विधानसभा क्षेत्र से प्रबल दावेदार कुंवर कृष्ण बलदेव सिंह से सम्पर्क किया।




जिन्होंने अपने साथ वेद प्रकाश विश्वकर्मा जिला उपाध्यक्ष, सविता शर्मा जिला मंत्री, देवेन्द्र सिंह मण्डल महामंत्री, राजेन्द्र सिंह, दीपक गर्ग मोनू, मनोज विश्वास, नरेन्द्र पहलवान, रूपेन्द्र आदि के साथ मिलकर मामले की जानकारी ली और पीडिघ्तों को आश्वासन दिया कि उनकी रकम उन्हें वापस दिलायी जायेगी तथा ब्रांच मैनेजर के विरुद्ध कार्यवाही करायी जायेगी।

बिजनौर से शहजाद अंसारी की रिपोर्ट