बसपा प्रत्याशी के प्रचार वाहन से हादसा, एक की मौत, दूसरा गंभीर

बिजनौर। बसपा प्रत्याशी के प्रचार वाहन से घायल हुए बाइक सवार दूसरे युवक की भी मेरठ में उपचार के दौरान मौत हो गयी। घटना से मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिये भिजवा दिया।



जानकारी के अनुसार थाना कोतवाली शहर क्षेत्र के ग्राम रामपुर बकली निवासी सोनू पुत्र उदयराज सिंह अपने साथी ग्राम बरूकी निवासी कलवा पुत्र यादराम एवं बढ़ापुर निवासी टिंकू के साथ बाइक पर सवार होकर सोमवार की दोपहर किरतपुर की ओर से बिजनौर आ रहा था। थाना क्षेत्र के ग्राम मुढ़ाला के पास बसपा प्रत्याशी की स्कार्पियो गाड़ी ने उनकी गाड़ी में टक्कर मार दी थी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक के परखच्चे उड़ गये थे और स्कार्पियो भी क्षतिग्रस्त हो गयी थी। इस दुर्घटना में टिंकू की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि सोनू व कलवा गंभीर रूप से घायल हो गये थे।




दोनों को उपचार के लिये जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां से चिकित्सकों ने सोनू की नाजुक हालत को देखते हुए उसे मेरठ के लिये रैफर कर दिया था। बताया जाता है कि मेरठ में उपचार के दौरान उसने भी दम तोड़ दिया। सोनू की मौत से उसके परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव का पंचनामा भरने के बाद पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया।

बिजनौर से शहजाद अंसारी की रिपोर्ट

Loading...