पीएनबी कर्मचारियों ने की बैंक से पेमेंट लेने पहुंचे कंपाउंडर से मारपीट

Bijnor News 483

बिजनौर/धामपुर। पीएनबी की मुख्य शाखा में चेक से पेमेंट लेने पहुंचे कंपाउंडर से बैंक कर्मचारियों ने मारपीट की। पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की गई है। डॉ. कमाल अहमद ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि बुधवार को उन्होंने अपने अस्पताल के कंपाउंडर जावेद को चेक लेकर पीएनबी मेन ब्रांच में कैश लेने के लिए भेजा था। कंपाउंडर को समझाया था कि वह बैंक के अधिकारियों से वार्ता करने के बाद ही उनके सामने चेक में पेमेंट की धनराशि भर लेना। उसने चेक पर 24 हजार कर रकम भरकर कैश काउंटर पर दे दिया।





आरोप है कि किसी बात को लेकर कंपाउंड और बैंक कर्मचारियों से कहासुनी हो गई। आरोप है कि बैंक अधिकारियों ने उनके कंपाउंडर के साथ अभद्रता की। पुलिस को दी गई तहरीर में आरोप लगाया है कि कई कर्मचारियों ने उसे बैंक के केबिन में ले जाकर उसके साथ मारपीट की। उसने घटना के बारे में उन्हें जानकारी दी। इस पर वे लोगों के साथ बैंक में गए और बैंक अधिकारियों के सामने हुए उनके कंपाउंडर के साथ हुई मारपीट की घटना पर एतराज जताया। डॉक्टर कमाल अहमद ने अधिकारियों से कहा कि ग्राहकों के साथ अभद्रता करना उन्हें शोभा नहीं देता है।




डा. कमाल अहमद का आरोप है कि उनके कंपाउंडर के साथ मारपीट की घटना होने के बाद भी उन्हें बैंक अधिकारियों ने चेक से कैश पेमेंट नहीं दिया। इस मामले में बैंक के एबीएम सतपाल सिंह ने कहा कि मारपीट के आरोप गलत है। चेक को लेकर उनके बैंक की एक महिला अधिकारी से जावेद की कहासुनी हो गई थी। कोतवाल मुनीश चंद शर्मा ने जांच कर कार्रवाई की बात कही है।

बिजनौर से शहजाद अंसारी की रिपोर्ट

बिजनौर/धामपुर। पीएनबी की मुख्य शाखा में चेक से पेमेंट लेने पहुंचे कंपाउंडर से बैंक कर्मचारियों ने मारपीट की। पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की गई है। डॉ. कमाल अहमद ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि बुधवार को उन्होंने अपने अस्पताल के कंपाउंडर जावेद को चेक लेकर पीएनबी मेन ब्रांच में कैश लेने के लिए भेजा था। कंपाउंडर को समझाया था कि वह बैंक के अधिकारियों से वार्ता करने के बाद ही उनके सामने चेक में पेमेंट…