किसानों के साथ लगातार धोखा कर रही सपा सरकार : मेयर आशु वर्मा

बिजनौर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 2020 तक देश को कालाधन मुक्त कर गरीबों को मकान देंगे व देश में सड़कों का जाल बिछाएंगे। यह बात गाजियाबाद के मेयर आशु वर्मा ने दारानगरगंज स्थित विदुर मंडप में आयोजित भाजपा के पिछड़ा वर्ग सम्मेलन में कहीं। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार किसानों के साथ लगातार धोखा कर रही है। उन्होंने सपा व बसपा को आड़े हाथो लिया।




उन्होंने कहा कि 2020 तक देश कालाधन रहित होगा। प्रदेश सरकार ने जो 2100 करोड़ रुपये का मिलों का कर्ज माफ किया है, उसकी जगह किसानों का माफ करना चाहिए था। ऐसा न कर सपा सरकार ने किसानों के साथ छलावा किया है। केंद्र सरकार किसानों के खेतों की सिंचाई के लिए बिजली की अलग से व्यवस्था करेगी। सुुरेश सिंह सैनी ने कहा कि पिछड़ा वर्ग अपना सहयोग कर 2017 में भाजपा की सरकार बनाएं। सपा व बसपा सरकार में अपराधियों को तरजीह दी जाती है। इन सरकारों में प्रदेश में गुंडाराज व अराजकता रही है। जिले में टिकट के दावेदार क्षेत्र में जाकर मेहनत करें।




टिकट किसी को भी हो उसका पूरा सहयोग करें, आपस में मनमुटाव न रखें। जिलाध्यक्ष राजीव सिसौदिया ने कहा कि पिछड़ा वर्ग ही 2017 में प्रदेश में सरकार बनाने में अहम भूमिका निभाएगा। इस मौके पर कविता चौधरी, कमलेश सिंह सैनी, एसके वर्मा, रावेंद्र चौधरी, डा.बीरबल सिंह व विकास अग्रवाल आदि मौजूद रहे।

बिजनौर से शहजाद अंसारी की रिपोर्ट