थाने पर पत्रकारों ने दिया धरना, क्षेत्राधिकारी के आश्वासन पर समाप्त

Bijnor News 488

बिजनौर/नूरपुर। पत्रकार संगठन के लोगों ने आज नूरपुर थाने पर आकस्मिक धरना प्रदर्शन किया जो क्षेत्राधिकारी के आश्वासन पर स्थगित किया गया। जानकारी के अनुसार दहाना प्रकरण में अपने साथी अनिल यादव के जेल जाने और एक पक्षीय कार्यवाही होने पर पत्रकार संगठन के लोगों ने आज पुलिस के खिलाफ एक दिवसीय धरना प्रदर्शन थाना परिसर में किया गया जिसकी सूचना पर चांदपुर पुलिस क्षेत्राधिकारी जितेन्द्र कुमार मौके पर पहुंचे और धरने पर बैठे लोगों की समस्या को सुना जिसमें पत्रकारों ने एक ही सुर में दूसरे पक्ष के गिरफ्तारी की मांग की जिसमें सीओ ने पत्रकारों को दो दिन का समय देकर शांत कराया।




जिस पर अमल करते हुए सभी पत्रकारों ने धरना स्थगित किया। धरने पर पत्रकार स. गुणवंत सिंह राठौर, पंकज शर्मा, इदरीश, मनोज बंसल, संदीप जोशी, धर्मवीर सिंह, संजीव जोशी, अनूप गौड़, प्रमोद शर्मा, डा. ओमप्रकाश, डा. शमीम राही, नसीम अहमद, चौ. शेर सिंह, मुजाहिद बिल्ला, नबाव राही, नसीम अहमद, चौ. शेर सिंह, मुजाहिद बिल्ला, नबाव पटोती, ओमपाल सिंह, डा. शमीम राही, प्रेमवीर सिंह, डा. शकील अहमद, सतीश बीनू शर्मा, अमित कुमार, शहनवाज मलिक, मदन सैनी, डा. थम्मन, इन्द्र सिंह चौहान, धनन्जय चौहान आदि भारी संख्या में पत्रकार मौजूद रहे।

बिजनौर से शहजाद अंसारी की रिपोर्ट

बिजनौर/नूरपुर। पत्रकार संगठन के लोगों ने आज नूरपुर थाने पर आकस्मिक धरना प्रदर्शन किया जो क्षेत्राधिकारी के आश्वासन पर स्थगित किया गया। जानकारी के अनुसार दहाना प्रकरण में अपने साथी अनिल यादव के जेल जाने और एक पक्षीय कार्यवाही होने पर पत्रकार संगठन के लोगों ने आज पुलिस के खिलाफ एक दिवसीय धरना प्रदर्शन थाना परिसर में किया गया जिसकी सूचना पर चांदपुर पुलिस क्षेत्राधिकारी जितेन्द्र कुमार मौके पर पहुंचे और धरने पर बैठे लोगों की समस्या को सुना जिसमें…