सपा विधायक ने किया पंचायत घर का उदघाटन, बूथ प्रभारियों की बैंठक ली

बिजनौर। विधायक ने गांवो में तूफानी दौरा कर की बूथ प्रभारियों एवं अध्यक्षों के कार्यों की समीक्षा और तिमरपुर में किया पंचायत घर का उद्घाटन। सदर विधायक रूचि वीरा ने ग्राम मोढिया, दयालवाला में तेजपाल, तिमरपुर में बंटी प्रधान तथा राजारामपुर में मिस्त्री के घर पर बनी बूथ कमेटियों की समीक्षा का तूफानी दौरा कर हर बूथ की समीक्षा की। विधायक के इस दौरे से कमेटी प्रभारियों में उत्साह का संचार हुआ। इसके साथ ही विधायक ने ग्राम तिमरपुर में पंचायत घर का भी उद्घाटन किया।




इस अवसर पर रूचि वीरा ने बोलते हुए कहा कि उन्होंने अपने अल्पकाल में जितने विकास कार्य कराये हैं उतने किसी भी विधायक ने नहीं कराएँ। उन्होंने अपने कार्यकाल में किसी को भी निराष नहीं किया। तिमरपुर के ग्रामवासियों ने उन्हें 2017 के विधानसभा चुनाव में विजयी बनाने का आष्वासन दिया। इस अवसर पर ग्राम प्रधान बंटी ने बोलते हुए कहा कि रूचि वीरा जी स्थाई होने के कारण उनकी पकड में हैं अगर कोई बाहरी व्यक्ति विधायक बनता है तो वो हमारी पहुंच से बाहर होने के कारण कोई भी विकास कार्य नहीं करा पाता।





रूचि वीरा का सबसे बडा फायदा यही है कि वो स्थानीय निवासी है और सभी की पहुंच उन तक है। उन्होंने ग्रामवासियों से उन्हें भारी मतों से विजयी बनाने का आहवान किया। इस अवसर पर बाबू कुरैषी, पप्पू खां, खुषनूद खां, षफी पहलवान, राकेष मण्डल, मोहनीष, लाला कुरैषी, धर्मेन्द्र, राखी, देषराज, राजपाल, जयसिंह, बब्लू, संजीव आदि मौजूद रहे।

बिजनौर से शहजाद अंसारी की रिपोर्ट

Loading...