सर्दी के प्रकोप से गरीबों को बचाने के लिये सपा नेता ने वितरित किये कंबल

बिजनौर/चांदपुर। भीषण सर्दी के प्रकोप से गरीबों को बचाने के लिये समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं नगर पालिका परिषद अध्यक्ष पद के भावी उम्मीदवार आमिर सिददीकी ने अपने आवास पर कम्बल वितरण का कार्यक्रम आयोजित किया। जिसमें हजारों लोगों ने उनके आवास पर पहुंचकर कम्बल लिये और अति खुश होकर आमिर सिददीकी को दुवाओं से नवाजा।

Bijnor News 494 :

बुधवार को नगर के मोहल्ला शाहचन्दन जामा मस्जिद स्थित आमिर सिददीकी ने अपने निवास स्थान पर प्रातरू10 बजे से सांय पांच बजे तक गरीब, मजदूर, असहाय, बेसहारा लोगों को सर्दी की ठिठुरन से किसी हद तक बचाने के लिये हजारों लोगों को कम्बल वितरण किये।

जिसमें गरीब लोंग कम्बल पाकर तथा उनकी कार्यशैली की प्रशंसा करते हुए आमिर सिददीकी को दुवाओं से नवाजा। उधर आमिर सिददीकी का कहना कि मैं मरते दम तक लोंगों के बीच रहकर क्षेत्र की जनता की हमेशा खिदमत करता रहूंगा और गरीब अवाम की एक मुस्कुराहट के लिये अपना पूरा जीवन लगा दूंगा।

बिजनौर से शहजाद अंसारी की रिपोर्ट

बिजनौर/चांदपुर। भीषण सर्दी के प्रकोप से गरीबों को बचाने के लिये समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं नगर पालिका परिषद अध्यक्ष पद के भावी उम्मीदवार आमिर सिददीकी ने अपने आवास पर कम्बल वितरण का कार्यक्रम आयोजित किया। जिसमें हजारों लोगों ने उनके आवास पर पहुंचकर कम्बल लिये और अति खुश होकर आमिर सिददीकी को दुवाओं से नवाजा। बुधवार को नगर के मोहल्ला शाहचन्दन जामा मस्जिद स्थित आमिर सिददीकी ने अपने निवास स्थान पर प्रातरू10 बजे से सांय पांच बजे तक गरीब, मजदूर, असहाय, बेसहारा लोगों को सर्दी की ठिठुरन से किसी हद तक बचाने के लिये हजारों लोगों को कम्बल वितरण किये। जिसमें गरीब लोंग कम्बल पाकर तथा उनकी कार्यशैली की प्रशंसा करते हुए आमिर सिददीकी को दुवाओं से नवाजा। उधर आमिर सिददीकी का कहना कि मैं मरते दम तक लोंगों के बीच रहकर क्षेत्र की जनता की हमेशा खिदमत करता रहूंगा और गरीब अवाम की एक मुस्कुराहट के लिये अपना पूरा जीवन लगा दूंगा। बिजनौर से शहजाद अंसारी की रिपोर्ट