ट्रैक्टर ट्राली लूटने के बाद ड्राइवर की हत्या, शव को रेत में दबाया

बिजनौर/मण्डावर। फैक्ट्री से सीमेंट लेने जा रहे एक टै्रक्टर ट्राली ड्राइवर की अज्ञात लोगों ने मारपीट कर हत्या कर दी। हत्या के बाद शव को रेत में दबा दिया गया। पीछे से पहुंचे दूसरे टै्रक्टर चालक ने सूचना मृतक के मालिक को दी। जिस पर शव को बरामद किया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया।




जानकारी के अनुसार थाना मण्डावर क्षेत्र के ग्राम दयालवाला निवासी पप्पू पुत्र मकसूद ग्राम फजलपुर निवासी तेज बहादुर की सीमेंट आदि की दुकान पर नौकर है। बीती शाम लगभग आठ बजे वह लक्सर से सीमेंट भरने के लिये टै्रक्टर-ट्राली से जा रहा था, कि खिरनी गोपालपुर के बीच नहर के पास अज्ञात लोगों ने उसकी हत्या कर दी और टै्रक्टर लेकर फरार हो गये। पीछे से लक्सर फैक्ट्री से ही सीमेंट लेने जा रहे बादशाहपुर निवासी मनीराम शर्मा ने रास्ते में ट्राला खड़ा देखा तो उसने तेज बहादुर को फोन किया।




सूचना पर पहुंचे तेज बहादुर ने रेत में दबे पप्पू के शव को निकाला। पप्पू के हाथ पैर बाहर चमक रहे थे, जबकि पूरा शरीर रेत में दबा हुआ था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पप्पू के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा जबकि पप्पू के पुत्र साहिल ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या की तहरीर थाने में दी है।

बिजनौर से शहजाद अंसारी की रिपोर्ट

Loading...