डीडीपीएस में उत्साह के साथ हुआ नववर्ष का स्वागत

बिजनौर। डीडीपीएस में नववर्ष का स्वागत उत्साह के साथ किया गया। छात्र-छात्राओं ने चेहरों पर टैटू बनाकर व अन्य अंदाज में नए साल का आगाज किया।





डीडीपीएस में नववर्ष का स्वागत जोरदार तरीके से किया गया। इस मौके पर संगीत अध्यापक राहुल वर्मा के दिशा निर्देश पर नववर्ष के तराने गाये गये। छात्र-छात्राओं ने भारत का नक्शा और चेहरे पर टैटू बनाए। शारीरिक शिक्षक गोपाल त्यागी के संचालन में आयोजित कार्यक्रम में प्रधानाचार्य सुरजीत साहा ने सभी को नववर्ष की शुभकामना दी। इस मौके पर साफिया बेगम, अंजुम रफीक, नीरजा सिंह, नीलम, श्वेता राजपूत, प्राची वालिया, उमेश गौतम, आकांक्षा शर्मा, आदर्श त्यागी, पुनीत राजपूत, आफरीन, अनंत, अमित, आलोक राजपूत, कविता शर्मा, शाजियादीन, पंकज राजपूत व सत्यभामा आदि मौजूद रहे।




मंडल सेवा भारती ने शिविर लगाकर वितरित की दवाइयां

आरोग्य भारती के मातृ मंडल सेवा भारती की ओर से बैराज मार्ग सिथत कांशीराम कालोनी में चिकित्सा शिविर लगाया गया। इसमें हौम्योपैथिक चिकित्सक डा. ओमप्रकाश अग्रवाल व वैद्य अजय गर्ग आदि ने आर्थिक रूप से कमजोर बीमार कालोनीवासियों के स्वास्थ्य की जांच की और निशुल्क दवाइयां वितरित की। शिविर में सबसे ज्यादा मरीज बुखार, जुकाम, खांसी व कब्ज के आए। इस मौके पर ंसगठन के विभाग संयोजनक राजकुमार गोयल का भी विशेष योगदान रहा।

बिजनौर से शहजाद अंसारी की रिपोर्ट