सैनी और जाट समाज के साथ सपा विधायक ने की बैठक

बिजनौर। वीरा चौरिटेबिल सोसाइटी, में सदर विधायक रूचि वीरा ने सैनी और जाट समाज की मीटिंग ली। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी ने हमेषा से सैनी और जाट समाज के हित के लिए कार्य किया है और पार्टी उनकी समस्याओं का अधिक से अधिक समाधान ढूढ़ते हुए उनके स्तर को ऊँचा उठाने का निरन्तर प्रयास करती है। रूचि वीरा ने कहा कि उन्होंने अपने इतने कम समय के कार्यकाल में जितने आवासहीन लोग थे उनकों छत मुहैय्या कराई, गांवो एवं शहरों में सड़कों का निर्माण कराया।




बालावाली का पुल जिसके बनने से शहरों के बीच की दूरियां कम होगी और व्यापार बढेगा उनकी प्राथमिकताओं में से एक था। उन्होंने मेडिकल कॉलेज की स्थापना के लिए दिन-रात एक किया तथा बिजनौर में मेडिकल की नींव रखवाई जिसके बनने से गांव व शहरों से बीमार मरीज दूर के शहरों में न जाकर अपने बिजनौर में ही इलाज करा सकेगें जो गरीबों की पहुंच से बहुत दूर था। उन्होंने कहा कि उन्होंने हमेशा ही सैनी और जाट समाज के पिछडेपन की खाई को पाटने का कार्य किया है। अपने इतने छोटे कार्यकाल में जितना इन दोनों जातियों का उत्थान वो कर सकती थीं किया। मीटिंग में उपस्थित सैनी समाज के ओमपाल सिंह सैनी प्रधान ने कहा कि जितना कार्य रूचि वीरा ने अपने कार्यकाल में किया उतना कार्य किसी भी विधायक ने कभी नहीं कराया।




सैनी एवं जाट समाज से आए लोगों ने रूचि वीरा को पूर्ण समर्थन देने का एलान किया। सैनी समाज के कार्यक्रम की अध्यक्षता आशाराम सैनी जिला पंचायत सदस्य तथा संचालन प्रमोद सैनी ने किया। जाट समाज के कार्यक्रम की अध्यक्षता समरसिंह पहलवान ने तथा संचालन पीतम प्रधान ने किया इस अवसर पर सैनी समाज की ओर से रूपचंद सैनी, ओमपाल सैनी प्रधान, कल्याण सैनी, ओमप्रकाश सैनी, पीतम सैनी, करन सिंह, सन्ते सिंह सैनी, बलवीर सैनी, मदन सैनी, पुखराज सैनी प्रधान, राजेन्द्र सैनी, अरविन्द सैनी, बाबू सैनी प्रधान, ओमपाल सैनी, रमेश सैनी प्रधान, शैरा सैनी प्रधान, कलीराम सैनी, राजकुमार सैनी, जगदीश सैनी, राजेश सैनी, राकेश सैनी पूर्व प्रधान, भारत सैनी पूर्व प्रधान, रचना सैनी, रामऔतार सैनी तथा जाट समाज की ओर से सूरज प्रधान, रामपाल प्रधान, पुष्पेन्द्र उपाध्यक्ष गन्ना समिति, देशराज सिंह, मन्नू सिंह, चमन सिंह, डालचंद, बिन्नी, सूरपाल सिंह, संजीव मच्छी, पिन्नी सेठ, लाखन सिंह, भोलू प्रधान, शौपाल सिंह, भोले अगरी, विजयपाल आदि मौजूद रहे।

बिजनौर से शहजाद अंसारी की रिपोर्ट