वाहनों का आवागमन बंद होने से लोग परेशान

बिजनौर/नजीबाबाद। डबल फाटक पर ओवरब्रिज का कार्य अन्तिम पड़ाव में होने के चलते सेतु निगम ने पेट्रोल पम्पों के समीप से वाहनों का आवागमन पूर्ण रूप से बंद कर दिया है। मार्ग बंद होने से लोगो को आवागमन में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।




डबल फाटक रेलवे क्रासिंग पर ओवरब्रिज का निर्माण कार्य जोरो पर चल रहा है जिसके चलते वहां से वाहनों का आवागमन नहीं हो पा रहा था जबकि दो पहिया वाहनों का आवागमन जारी था। वाहनों के आवागमन से जहां ब्रिज निर्माण में परेशानी आ रही थी वहीं मार्ग पर जाम की स्थिती बनी रहती थी। सेतु निगम से दुर्घटना की आशंका को देखते हुए गुरूदारा मार्ग से फाटक तक अब दो पहिया वाहनों का आवागमन भी बंद कर दिया है इसके लिए सेतु निगम ने मार्ग बंद होने का सांकेतक बोर्ड भी लगा दिया है।




हांलाकि अजमल खां मार्ग से फाटक क्षेत्र का रास्ता खोल दिया गया है जिसके चलते उक्त मार्ग से चार पहिया वाहनों का आवागमन रहने से वहां जाम की समस्या को बल मिलने लगा है। निगम के परियोजना अधिकारी मनोज अग्रवाल का कहना है कि ओवरब्रिज का निर्माण कार्य अन्तिम पड़ाव पर है किसी दुर्घटना की आशंका को देखते हुए फाटक क्षेत्र में वाहनों का प्रवेश बंद किया गया है। उन्होनें ओवरब्रिज का निर्माण कार्य शीघ्र पूरा होने का भरोसा दिलाया है।

बिजनौर से शहजाद अंसारी की रिपोर्ट