सरकारी दरों पर गैस कनेक्शन उपलब्ध कराये जाने की मांग

बिजनौर/नजीबाबाद। एक ओर जहां आमजन सरकारी योजनाओं का लाभ लेने को दर दर भटकने पर मजबूर वहीं सपा नगराध्यक्ष हाजी मौ. फैसल ऐसै लोगो की समस्याओं का लगातार समाधान कराते हुए उन्हें येाजनाओं का लाभ दिला रहें है। उन्होनें दर्जनों लोगों को सरकारी दरों पर रसोई गेस कनेक्शन उपलब्ध कराकर इस बात को जाहिर कर दिया कि सपा सरकार भ्रष्टाचार के खिलाफ है।




रविवार को मौहल्ला जाब्तागंज स्थित अपने कैम्प कार्यालय पर आयोजित सादे समारोह में समाजवादी पार्टी के नगर अध्यक्ष हाजी मौ. फैसल ने कई लोगों को सरकारी दरो पर रसोई गेस कनैक्शन उपलब्ध कराते हुए उन्हें सामान व कागजात सौंपे। सरकारी दरो पर रसोई गेस कनेक्शन पाकर लोगो ने उनका आभार जताते हुए दुआऐं दी। सपा नगराध्यक्ष हाजी मौ. फैसल ने कहा कि प्रदेश की सपा सरकार ने गरीबों के लिए अनेक कल्याणकारी योजनांए चला रखी है।




मगर योजनाओं को आमजन तक नहीं पहुंचाया जाता है जिसके चलते गरीब योजनाओं का लाभ लेने से वंचित रह जाते है। उन्होनें कहा कि वह राजनीति नहीं बल्कि खिदमत का जज्बा लेकर लोगों के बीच आये है। खिदमत के लिए उनके दरवाजे हर समय खुले हुए है। उन्होनें कहा कि प्रदेश सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं का लाभ पात्रों को दिलाने को प्रयासरत है उनका यह प्रयास आगे भी जारी रहेगा।

बिजनौर से शहजाद अंसारी की रिपोर्ट