पुलिस हिरासत में संजय का उपचार सरकार अस्पताल में हो: सदर विधायक

बिजनौर। पुत्र को न्याय न मिलने पर एसपी कार्यालय में जहर खाने वाले नयागांव के संजय का उपचार पुलिस हिरासत में जिला अस्पताल में कराने की मांग सदर विधायक ने एसपी से की। मंगलवार सुबह पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंची सपा की सदर विधायक कुंवरानी रूचिवीरा ने एसपी को ज्ञापन देकर कहा कि 16 सितम्बर, 16 को पेदा में हुए तिहरे हत्याकाण्ड में ऐश्वर्य चौधरी उर्फ मौसम को भी गिरफ्तार किया गया था। कुछ राजनीतिक व साम्प्रदायिक लोगों ने षडयंत्र रचकर नया गांव निवासी विशाल की हत्या व उसके पिता संजय को घायल करने का फर्जी मुकदमा दूसरे पक्ष के खिलाफ दर्ज करा दिया।




पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लेकर इस मामले का खुलासा करने का प्रयास किया, लेकिन राजनीतिक, साम्प्रदायिक और धार्मिक संगठन के नेताओं के साथ एसपी से मिले संजय ने उन तीनों को छोडने का दबाव बनाया। एसपी के मना करने पर संजय ने जहर खा लिया। जिसका उपचार निजी चिकित्सक के पास चल रहा है। सदर विधायक ने एसपी से मांग की कि संजय के खिलाफ आत्महत्या के प्रयास तथा उसके साथियों के खिलाफ आत्महत्या को उकसाने का मुकदमा दर्ज किया जाये।




इतना ही नहीं संजय को पुलिस हिरासत में लेकर उसका उपचार निजी चिकित्सक की जगह सरकारी अस्पताल में कराने की मांग की गयी। ज्ञापन देने वालों में पालिकाध्यक्ष फरीद अहमद, महमूद कस्सार, मौ. असजद, मौ. आकिफ, दिलशाद, साहू, मौ. अफजाल, फैसल समेत अनेक लोग शामिल रहे।

बिजनौर से शहजाद अंसारी की रिपोर्ट

Loading...