बेटी के जहर खाने की सूचना पर ससुराल पहुंचे परिजनों से मारपीट

बिजनौर। बेटी के ससुराल वालों द्वारा बेटी के जहर खाने की सूचना दिए जाने पर मौके पर पहुंचे परिजनों के साथ ससुराल वालों ने मारपीट की। मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस दोनों पक्षों को थाने ले आई। थाने में महिला के परिजनों ने ससुराल वालों पर बेटी को जिन्दा जलाने का प्रयास करने का आरोप लगातेे हुए उन पर कार्यवाही की मांग को लेकर हंगामा किया।



शहर के मौहल्ला चाहशीरी बी-24 निकट रामलीला ग्राउंड निवासी गंगाराम सैनी की बेटी किरण का विवाह कोतवाली शहर थाना क्षेत्र के ही ग्राम तिमरपुर निवासी मनोज के साथ हुआ था। किरण की मां ओमवती का आरोप है कि मनोज अक्सर उसकी बेटी को परेशान किया करता है। शनिवार की सुबह मनोज ने उनके पास काल कर बताया कि किरण ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया है। यह बात सुनते ही ओमवती अपनी बहू चन्द्रा के साथ वहां चली गई। वहां पर किरण ने उन्हें बताया कि मनोज उस पर मिट्टी का तेल डालकर उसे जिन्दा जलाना चाहता था।

सच्चाई का पता चलने पर ओमवती अपनी बेटी को घर ले जाने लगी। आरोप है कि मनोज ने अपने परिजनों के साथ मिलकर उनके साथ मारपीट की। मामले की सूचना मिलतेेेे ही मौके पर पहुंची पुलिस दोनों पक्षों को थाने ले आई। थाने में ओमवती व उसके परिजनों ने आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग को लेकर हंगामा किया।

बिजनौर से शहजाद अंसारी की रिपोर्ट