एसपी ने किया महिला से छेड़छाड़ करने वाले दरोगा को सस्पेंड

बिजनौर। अंगूरी के नशे में चूर होकर महिला के साथ छेड़छाड़ करने वाले दरोगा को उसकी करनी की सजा मिल ही गई। पुलिस अधीक्षक ने दरोगा को सस्पेंड कर मामले की जांच के आदेश दिए हैं। गौरतलब है कि गुरूवार की रात्रि शहर की सिविल लाइन्स स्थित होटल रविन्द्रा मेें दरोगा देवेन्द्र सिंह ने एक महिला के साथ छेड़छाड़ की थी। महिला के विरोध करने पर उसके साथ मारपीट भी की गई थी।




मामले की सूचना डायल 100 को दी गई थी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे डायल 100 कर्मियों ने महिला को न्याय दिलाने के बजाये छेड़छाड़ के आरोपी दरोगा का ही पक्ष लिया था। दरोगा के करतूत के बारे में पता चलते ही मीडियाकर्मी भी मौके पर पहुंच गए थे। मीडियाकर्मियों के सामने पीड़ित ने आपबीती बताई थी और दरोगा की चप्पलों से पिटाई की थी। इसके बाद दरोगा के सिर से अंगूरी का नश उतर गया था।

दरोगा की करतूत से खाकी की खूब फजीहत हुई। दरोगा की करतूत समाचार पत्रों में प्रकाशित हुई तो मामला अधिकारियों के संज्ञान में आया। जिसके चलते पुलिस अधीक्षक अजय साहनी ने दरोगा देवेन्द्र सिंह को सस्पेंड कर दिया और मामले की जांच के आदेश दिए। सीओ सिटी असित श्रीवास्तव का कहना है कि दरोगा को सस्पेंड कर दिया गया है।