प्रेमजाल में फंसाकर अश्लील वीडियो बनाकर छात्रा से दुष्कर्म, कार्रवाही की मांग

बिजनौर। छात्रा को प्रेमजाल में फंसाकर जीजा के पड़ोसी युवक ने अश्लील वीडियो बना ली। वीडियो को सार्वजनिक करने का डर दिखाकर छात्रा को हवस का शिकार बनाता रहा। बहन व जीजा ने छात्रा को आरोपी के साथ देख लिया तो वह धमकी देते हुए फरार हो गया है। परिजनों के विरोध करने पर युवक ने अपने साथियों के साथ मिलकर उनके घर में घुसकर हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। छात्रा ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म की पुलिस को तहरीर दे दी है।




जानकारी के अनुसार थाना चांदपुर के एक मोहल्ला निवासी एक युवती कई वर्षों से नगर से सटे एक ग्राम में अपने जीजा के घर पर रहकर पढ़ाई कर रही है। करीब पांच वर्ष पूर्व पड़ोस के ही युवक बाबर ने उसे शादी का झांसा देकर अपने प्रेमजाल में फांस लिया। आरोप है कि उसने छात्रा को बहला फुसलाकर उसके साथ संबंध बना लिये। करीब दो वर्ष पूर्व उसने छात्रा का अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया और लगातार दुष्कर्म करता रहा। तीन मार्च की शाम छात्रा की बहन व उसका जीजा बाजार गये हुए थे। छात्रा घर पर अकेली थी।

इसी बीच आरोपी वहां आ गया और उसने छात्रा को पकड़ लिया, लेकिन छात्रा के बहन व जीजा वहां पहुंच गये, जिन्हें देखकर आरोपी धमकी देते हुए फरार हो गया। आरोप है कि थोड़ी देर बाद ही बाबर अपने आठ दस साथियों के साथ वहां पहुंचा तथा उसने घर में घुसकर हमला कर दिया। हमले में छात्रा तथा उसकी बहन व जीजा बुरी तरह घायल हो गये।




आरोपी पूरे परिवार को धमका रहा है। दहशतजदा छात्रा ने रविवार की दोपहर थाने पहुंचकर आरोपी के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है। तहरीर में छात्रा ने अश्लील वीडियो बनाने के बाद उसे हवस का शिकार बनाने तथा जानलेवा हमला करने का आरोप लगाया है। शहर कोतवाल शैलेन्द्र प्रताप गौतम ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। जांच के आधार पर अग्रिम कार्यवाही की जाएगी।

बिजनौर से शहजाद अंसारी की रिपोर्ट