बिजनौर में संदिग्ध अवस्था में ट्रेन से कटकर दो युवकों की मौत, पुलिस जांच में जुटी

बिजनौर/धामपुर। अलग-अलग स्थानों पर रेलवे लाइन पर दो युवकों की संदिग्ध अवस्था में कटने से मौत हो गई। पुलिस ने दोनों युवकों की शिनाख्त न होने पर शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए। पहली घटना प्रातरू करीब नहटौर पुल के पास हुई। राहगीरों ने केबिनमैन को सूचना दी कि पुल के पास अज्ञात व्यक्ति का शव पड़ा है। सूचना के आधार पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव की शिनाख्त कराने का प्रयास किया। मगर उसके पास कोई कागजात न होने के कारण उसकी शिनाख्त नहीं हो पाई। जिस पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पातल भेजा दिया।




उधर रसूलपुर रेलवे फाटक के पास शव पड़ा होने की सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस मौके पर पंहुच गई। उसके पास भी कोई कागजात तथा पहचान पत्र न मिलने पर उसकी भी शिनाख्त नहीं हो पाई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। दो दिन पूर्व ट्रेन की चपेट में आने वाले व्यक्ति की पहचान इब्राहीमपुर निवासी टेकचंद्र के रूप में हुई। मृतक की शिनाख्त होने पर परिजनों ने पुलिस से शव सुपुदर्गी में लेकर उसका अंतिम संस्कार कर दिया। घटना से परिजनों में कोहराम मचा है।




गत तीन मार्च को बसेड़ा फाटक के पास अज्ञात व्यक्ति का शव बरामद हुआ है। पुलिस ने शव की शिराख्त न होने पर उसका पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया था। बाद में शव की पहचान (38 वर्षीय) टेकचंद पुत्र स्वरूप सिंह के रूप में हुई है। कोतवाल मुनीश चंद्र शर्मा ने बताया कि अभी तक दोनो शवों की शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस दोनो मृतकों की शिनाख्त के प्रयास में है।

बिजनौर से शहजाद अंसारी की रिपोर्ट