होली के रंग में भंग करने वाले किसी भी कीमत पर बक्शे नहीं जाएंगे: एसपी ग्रामीण

बिजनौर/धामपुर। अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण डा0 धर्मवीर सिंह ने कहा कि होली के रंग में भंग करने वाले किसी भी अराजक तत्व को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा और होली के त्यौहार को जिला प्रशासन ने धामपुर ही नहीं बल्कि पूरे जनपद बिजनौर में शांति पूर्वक संपन्न कराने के लिए पूरी तरह से कमर कस ली है।




वह बीती शाम धामपुर कोतवाली के प्रांगण में होली के अवसर पर आयोजित शांति समिति की बैठक को मुख्य अतिथि पद से सम्बोधित कर रहे थे। उन्होंने स्थानीय पुलिस-प्रशासन को निर्देश करते हुए नागरिकों की भावनाओं का समान करते हुए होली का पर्व शांति पूर्वक संपन्न कराने में नागरिकों को सहयोग करे तथा बैठक में जो सुझाव आये है, उन पर गंभीरता पूर्वक विचार करने के निर्देश दिये।




बैठक सी0ओ0 अशोक यादव ने अपने संबोधन में कहा कि नगर व आस-पास के क्षेत्रों में होली का त्यौहार गत वर्षो की तरह इस वर्ष भी शांति पूर्वक मनाने के लिए कोई कोर कसर बाकी नहीं छोड़ी जाएगी। इसी श्रखंला में तहसीदार सुरेश कुमार कोतवाली प्रभारी निरीक्षक मुनीष चंद्र शर्मा ने भी विचार व्यक्त करते हुए कहा कि होली के रंग में भंग करने वालों पर तुरंत कड़ी कार्यवाही की जायेगी।

बिजनौर से शहजाद अंसारी की रिपोर्ट

Loading...