सटटे के चक्कर में युवक गवा बैठा बाइक, पुलिस को नहीं दिखा सटटा कारोबार

बिजनौर। सटटे के चक्कर में एक युवक बाइक गावा बैठा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक से बाइक के सम्बंध मेें जानकारी की मगर पुलिस को मौके पर खुलेआम चलता सटटा कारोबार दिखाई नही दिया।




मौहल्ला रम्पुरा निवासी फईम ग्लेमर बाइक संख्या यूपी 20 एई 4199 से मौहल्ला मुगलूशाह माहेगीर बस्ती में आया था उसने बाइक को उक्त स्थान पर खड़ी कर दिया जहां सटटे का कारोबार चल रहा था कुछ ही देर में किसी ने युवक की बाइक पर हाथ साफ कर दिया। बाइक मौके पर मौजूद न पाकर युवक के पेरों तले जमीन खिसक गई क्योकि उक्त युवक अपने परिचित से बाइक मांग कर लाया था बाइक चोरी की सूचना पुलिस को दी गई। जिस पर दो पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे उन्होंने बाइक के सम्बंध में जानकारी की।

मगर पुलिस कर्मियों को वहां अवैध रूप से खुले आम हो रहा सटटे का कारोबार दिखाई नही दिया। पुलिस कर्मी बाइक चोरी होने की तहरीर थानें में देने की बात कहकर वापस लौट गये। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक उक्त युवक सटटे के लिए आया था वह बाइक सड़क पर खड़ी कर सटटा खेलने में इतना मस्त हो गया कि उसे बाइक का ध्यान नही रहा।




उधर मौहल्ले वासियों ने आबादी के बीच सटटे का कारोबार पुलिस की मिली भगत से होने की बात कहते हुए कारोबार के होने पर रोष व्यक्त किया। मौहल्ले वासियों का कहना था कि सटटे का कारोबार होने से वहां हर समय असमाजिक तत्वों का जमावड़ा लगा रहता है।

बिजनौर से शहजाद अंसारी की रिपोर्ट

Loading...