विद्युत विभाग ने 24 घंटे विद्युत आपूर्ति कर दिया जनता को होली का तोहफा

बिजनौर/धामपुर। विद्युत वितरण खण्ड कार्यालय धामपुर के अधिशासी अभियंता हरीश चौधरी तथा नगर अवर अभियंता हर्ष शर्मा सहित अन्य अधिकारियों एवं कर्मचारियों की मुस्तैदी के चलते होली के छहरू दिवसीय महोत्सव के दौरान आखिरी तीन दिन तक धामपुर विधानसभा क्षेत्र के विद्युत उपभोक्ताओं को 24 घण्टे लगातार विद्युत आपूर्ति कर होली के त्यौहार का विशेष तौहफा दिया गया।




तीन दिन के दौरान लगातार विद्युत आपूर्ति मिलने से जहां एक ओर नागरिकों में हर्ष का माहौल है, वहीं दूसरी ओर बिना किसी फाल्ट अथवा रोस्टिींग के निर्बाध विद्युत आपूर्ति किये जाने के कारण विद्युत अधिकारी आम जनता की बंधाई के पात्र बन गये हैं। नगर अवर अभियंता हर्ष शर्मा का कहना है कि नागरिकों के सहयोग के कारण ही विद्युत विभाग इस उपलब्धि को पाने में कामयाब रहा है।




उन्होंने नागरिको का आवाहृन करते हुए कहा है कि मार्च का महिना चल रहा है, इसलिए किसी भी प्रकार की असुविधा अथवा परेशानी से बचने के लिए विद्युत उपभोक्ता समय से अपने विद्युत बिलों का भुगतान कर विभाग का सहयोग करें।

Bijnor News 730 :

बिजनौर से शहजाद अंसारी की रिपोर्ट

बिजनौर/धामपुर। विद्युत वितरण खण्ड कार्यालय धामपुर के अधिशासी अभियंता हरीश चौधरी तथा नगर अवर अभियंता हर्ष शर्मा सहित अन्य अधिकारियों एवं कर्मचारियों की मुस्तैदी के चलते होली के छहरू दिवसीय महोत्सव के दौरान आखिरी तीन दिन तक धामपुर विधानसभा क्षेत्र के विद्युत उपभोक्ताओं को 24 घण्टे लगातार विद्युत आपूर्ति कर होली के त्यौहार का विशेष तौहफा दिया गया। तीन दिन के दौरान लगातार विद्युत आपूर्ति मिलने से जहां एक ओर नागरिकों में हर्ष का माहौल है, वहीं दूसरी ओर बिना किसी फाल्ट अथवा रोस्टिींग के निर्बाध विद्युत आपूर्ति किये जाने के कारण विद्युत अधिकारी आम जनता की बंधाई के पात्र बन गये हैं। नगर अवर अभियंता हर्ष शर्मा का कहना है कि नागरिकों के सहयोग के कारण ही विद्युत विभाग इस उपलब्धि को पाने में कामयाब रहा है। उन्होंने नागरिको का आवाहृन करते हुए कहा है कि मार्च का महिना चल रहा है, इसलिए किसी भी प्रकार की असुविधा अथवा परेशानी से बचने के लिए विद्युत उपभोक्ता समय से अपने विद्युत बिलों का भुगतान कर विभाग का सहयोग करें।बिजनौर से शहजाद अंसारी की रिपोर्ट