नौकरी का झांसा देकर हजारों रुपए की ठगी, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

बिजनौर/नहटौर। नहटौर थाना क्षेत्र के गाँव फरीदनगर निवासी एक व्यक्ति ने अपने आप को विद्युत विभाग का कर्मचारी बताते हुए हल्दौर थाना क्षेत्र के गाँव खेडकी टप निवासी एक युवक से विभाग में नौकरी लगवाने का झांसा देकर पच्चीस हजार रूपये ले लिये। नौकरी न लगने पर जब उसे रूपये बापस मांगें गये तो वह फरार हो गया। पीडित ने कोतवाली नहटौर में तहरीर देकर कार्यवाही मांग की गई है।




जानकारी के अनुसार थाना नहटौर पुलिस को दी तहरीर में हल्दौर थाना क्षेत्र के गाँव खेडकी टप निवासी रवि कुमार पुत्र ऋषिपाल ने बताया कि नहटौर थाना क्षेत्र के गाँव फरीदनगर निवासी मनोज पुत्र नामालूम ने लगभग आठ माह पूर्व अपने आप को विद्युत विभाग का कर्मचारी बताते हुए उसको विभाग में नौकरी लगवाने का झांसा देकर उससे पच्चीस हजार रूपये ले लिये। नौकरी न लगने पर जब उससे रूपये बापस मांगें गये तो वह बहाने बनाकर टरकाता रहा।




अत्यधिक दबाब देने पर उसने उसे 06 फरबरी 2017 को 16000 का एक चौक दिया। परन्तु उसके खाते में पैसा न होने के कारण बैंक से पैसा नहीं मिल सका। उसके बाद से वह उससे सम्पर्क करने का लगातार प्रयास कर रहा है परन्तु वह फरार हो गया। तहरीर में आरोपी मनोज के विरूद्ध उचित कार्यवाही करने व रकम बापिस दिलाने की मांग की गई है।

बिजनौर से शहजाद अंसारी की रिपोर्ट