तीन दिन पहले हमले में घायल चौकीदार की मौत, रिपोर्ट दर्ज, आरोपी फरार

बिजनौर/धामपुर। तीन दिन पहले मौहल्ला चंपादेवी मन्दिर के धर्मशाला में चौकीदारी कर रहे 55 वर्षीय व्यक्ति की दो भाइयों ने चाकू मार कर घायल कर दिया था। चौकीदार की कल अस्पताल में मौत हो गई। पुलिस ने दोनों भाइयों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। पंचनामा भरने के बाद शव को पुलिस ने पीएम को भेजा है।




जानकारी के अनुसार थाना धामपुर क्षेत्र के ग्राम जैतरा निवासी अशोक कुमार ने पुलिस में दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि उसका भाई शिव सिंह (55) वर्ष धामपुर के मौहल्ला चंपा देवी मन्दिर में स्थित धर्मशाला में रात को चौकीदारी कर रहा था। आरोप है कि 13 मार्च की रात मौहल्ले के दो युवक धर्मशाला पर पहुंचे और किसी बात को लेकर दोनों भाइयों से उसकी कहासुनी हो गई और आपस में भिड़ गएं। इस दौरान दोनों भाइयों ने भाई शिव सिंह को पेट में चाकू से वार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया।




परिजनों ने पुलिस को घटना की तहरीर उसी दिन दे दी गई थी, पर पुलिस ने अभी तक आरोपियों पर कोई कार्रवाई नहीं की। कल सवेरे शिव सिंह की उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने पंचनामा भरने के बाद शव को पीएम के लिए भेज दिया है। कोतवाल मुनीश चंद्र शर्मा ने कहा कि आरोपियों पर नामजद रिपोर्ट कायम कर ली गई है और उनकी धरपकड़ के लिए दबिश दी जा रही है।

बिजनौर से शहजाद अंसारी की रिपोर्ट

Loading...