बसपा व सपा के बाद अब जनता ने भाजपा पर किया भरोसा

बिजनौर/चांदपुर। विधान सभा चुनाव में भाजपा की प्रचंड जीत पर हर कोई हैरान है मंथन में लगे अपने-अपने तौर तरीके से तर्क दिए जा रहे, लेकिन जब इस बारे में आम जनता को टटोलने की कोशिश की गई तो उनका कहना था कि जनता ने पीएम नरेंद्र मोदी पर भरोसा करके भाजपा को यह उपलब्धि दी है। पिछली सरकार विकास के दावे तो करती, लेकिन उनका जनता को कितना और किस तरह लाभ मिला, यह जानने की कोशिश नहीं की गई।




विधान सभा चुनाव परिणाम में भाजपा को मिली ऐतिहासिक विजय जनता कई कारणों को लेकर होना बता रही है। मोहल्ला चिम्मन निवासी सुनैना रानी ने बताया कि बसपा के शासनकाल में जनता दुखी रही। सभी ने जाति के नाम पर विकास के खाके खीचे, लेकिन थाना व तहसीलों के बिगडे़ माहौल को सुधारने का प्रयास नहीं किया इसी का नतीजा यह सामने आया है। मोहल्ला शिव लोक निवासी छात्र विशाल का कहना है कि सपा सरकार अपराध रोकने में नाकाम रही। सरकार से जुडे लोगों भी आरोप लगने से जनता परेशान हो गई है।




भाजपा से सुशासन मिलने की उम्मीद है। छात्रा पूजा कर्णवाल ने कहती है कि पिछली सरकारों में भ्रष्टाचार से निजात मिलेगी। एबीवीपी तहसील सहयोजक आकाश कर्णवाल का कहना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व अन्य नेता भाजपा की नीतियां जनता को समझाने में सफल रहे जनता ने भी भाजपा पर भरोसा किया जनता को लगा कि बसपा व सपा को देख लिया एक मौका भाजपा को भी देकर देखा जाएं। रिकार्ड जीत इसी बात का सकेंत है।

बिजनौर से शहजाद अंसारी की रिपोर्ट