जहर खुरानी गिरोह ने ई-रिक्शा चालक को नशा सुंघाकर ई-रिक्शा लूटी

बिजनौर/नजीबाबाद। जहर खुरानी गिरोंह के लोगों ने ई-रिक्शा चालक को नशा देकर ई-रिक्शा लूट ली। जलालाबाद के समीप बेहोंशी की हालत में सड़क किनारे पडा देख डायल 100 न. की टीम ने चालक के मोबाइल से उसके परिचित को फोन कर घटना की जानकारी तो दी मगर चालक को अस्पताल ले जाना गवारा नही समझा।




कल दोपहर मौहल्ला मुगलूशाह पजाया निवासी मकबूल पुत्र जहूर अहमद ई-रिक्शा लेकर घर से निकला था देर शाम उसके पुत्र नदीम मोबाइल पर मकबूल के बिजनौर मार्ग पर जलालाबाद पैट्रोल पम्प के समीप सडक किनारे बेहोशी की हालत में पड़े होने की सूचना मिली जिस पर नदीम मौहल्ले वालों के साथ मौके पर पहुंचा और मकबूल को बेसुध हालत में प्राइवेट चिकित्सक के यहां ले गया। पुत्र नदीम ने बताया कि डायल 100 न. ने मकबूल का मोबाइल व जेब में रखे कुछ रूपये परिजनों को दिये।




उसने बताया कि डायल 100 न. ने सड़क किनारे पिता मकबूल को पडा देखा था तथा उसकी जेब में मिले मोबाइल से मकबूल के किसी परिचित को जानकारी दी थी। परिजनों का कहना है कि जहर खुरानी गिरोंह सवारी बनकर रिक्शा में सवार हुआ होगा और नशा देकर ई-रिक्शा लेकर फरार हो गये हांलाकि की घटना की जानकारी परिजनों ने सवेरे थाने मेे देने की बात कही थी उधर समाचार लिखे जाने तक मकबूल को होश नही आ सका था।

बिजनौर से शहजाद अंसारी की रिपोर्ट