प्राथमिक शिक्षक संघ ने अनेक मांगो को लेकर आन्दोलन का ऐलान किया

बिजनौर/नजीबाबाद। पुरानी पेंशन बहाली राष्ट्रीय प्रारम्भिक शिक्षा आयोग का गठन तथा अशितों को शिक्षक पद पर नियुक्त किये जाने को लेकर अखिल भारतीय प्राथमिक शिक्षक संघ के आहवान पर शिक्षक ब्लाक स्तर से लेकर राष्ट्रीय तक आन्दोलन करेगें।




प्राथमिक शिक्षक संघ के वरिष्ठ जिला उपाध्यक्ष मोबीन हसन ने जानकारी देते हुए बताया कि पुरानी पेंशन बहाली, छटे वेतन की विसंगतियों को दूर कर सातवें वेतन आयोग में व्यापक संशोधन करने, आश्रितो को शिक्षक पद पर ही तैनात करने सहित विभिन्न मांगों को लेकर समस्त शिक्षक एकजुट होकर ब्लाक स्तर से राष्ट्रीय स्तर तक आवाज बुलंद करेगें। उन्होनें बताया कि आन्दौलन के क्रम में 31 मार्च तक क्षेत्रीय विधायको सांसदो को ज्ञापन, 25 अप्रैल को सभी विकास खण्ड में धरना प्रदर्शन, पांच अगस्त को जनपद मुख्यालय पर धरना प्रदर्शन कर जिलाधिकारी को ज्ञापन दिया जाएगा।




उसके पश्चात प्रदेश स्तर तथा राष्ट्रीय स्तर पर धरना प्रदर्शन कर आवाज को बुलंद किया जाएगा। उन्होनें बताया कि आन्दोलन को सफल बनाने के लिए मदन गोपाल चोहान, इन्दुमन शर्मा, अमरपाल, उमेश कुमार, अजय पाल, आदेश कुमार, विनय वर्मा तथा अनुज कुमार को जिम्मेदारी सौंपी गई है। उन्होनें बताया कि शीघ्र ही संघ की जिला स्तरीय कमेटी बुलाकर आन्दोलन की रणनीति तय की जाएगी।

बिजनौर से शहजाद अंसारी की रिपोर्ट

Loading...