सत्ता बदलते ही अवैध खनन रोकने के लिए अधिकारियों ने चलाया अभियान

बिजनौर/धामपुर। सत्ता परिवर्तन के बाद हरकत में आए पुलिस-प्रशासनिक अधिकारियों ने अवैध खनन पर रोक लगाने को अभियान छेड़ दिया। एसडीएम के नेतृत्व में दिन भर क्षेत्र में विभागीय टीमों ने अपनी छापामार मुहिम को अंजाम दिया। देर शाम तक चली कार्रवाई के बीच अवैध खनन में लगे आठ ट्रक व एक ट्रैक्टर पकड़ा गया। एसडीएम सत्येंद्र कुमार सिंह व सीओ अफजलगढ़ यशपाल सिंह के नेतृत्व में विभागीय टीम ने अवैध खनन के खिलाफ औचक छापामार कार्रवाई शुरू की।




उधर अफजलगढ़ व शेरकोट क्षेत्र में कार्रवाई को अंजाम देते हुए टीम ने अवैध खनन में लगे आठ ट्रक डंफर व एक ट्रैक्टर को मौके से पकड़ा। एसडीएम ने सभी वाहनों को अपने कब्जे में लेते हुए संबंधित थानों में भिजवाया। छापामार कार्रवाई से खनन माफिया में हड़कंप मच गया है। एसडीएम ने अवैध खनन पर पूरी तरह रोक लगाने के लिए लगातार अभियान जारी रखने की बात कही। उन्होंने जिम्मेदार पुलिस-प्रशासनिक अधिकारियों को भी इस ओर अतिरिक्त सतर्कता बरतने का निर्देश दिया है।

Bijnor News 743 :

बिजनौर से शहजाद अंसारी की रिपोर्ट

बिजनौर/धामपुर। सत्ता परिवर्तन के बाद हरकत में आए पुलिस-प्रशासनिक अधिकारियों ने अवैध खनन पर रोक लगाने को अभियान छेड़ दिया। एसडीएम के नेतृत्व में दिन भर क्षेत्र में विभागीय टीमों ने अपनी छापामार मुहिम को अंजाम दिया। देर शाम तक चली कार्रवाई के बीच अवैध खनन में लगे आठ ट्रक व एक ट्रैक्टर पकड़ा गया। एसडीएम सत्येंद्र कुमार सिंह व सीओ अफजलगढ़ यशपाल सिंह के नेतृत्व में विभागीय टीम ने अवैध खनन के खिलाफ औचक छापामार कार्रवाई शुरू की। उधर अफजलगढ़ व शेरकोट क्षेत्र में कार्रवाई को अंजाम देते हुए टीम ने अवैध खनन में लगे आठ ट्रक डंफर व एक ट्रैक्टर को मौके से पकड़ा। एसडीएम ने सभी वाहनों को अपने कब्जे में लेते हुए संबंधित थानों में भिजवाया। छापामार कार्रवाई से खनन माफिया में हड़कंप मच गया है। एसडीएम ने अवैध खनन पर पूरी तरह रोक लगाने के लिए लगातार अभियान जारी रखने की बात कही। उन्होंने जिम्मेदार पुलिस-प्रशासनिक अधिकारियों को भी इस ओर अतिरिक्त सतर्कता बरतने का निर्देश दिया है। बिजनौर से शहजाद अंसारी की रिपोर्ट