पुलिस ने युवती की शिकायत पर मनचले को किया गिरफ्तार

बिजनौर। कोचिंग करने आई युवती को काफी दिनों से परेशान कर रहे मनचले को पुलिस ने युवती की शिकायत पर दबोच लिया। पुलिस ने उसके खिलाफ संबंधित धारा में मुकदमा दर्ज कर उसका चालान कर दिया है।




जानकारी के अनुसार थाना नहटौर निवासी एक युवती बिजनौर में कोचिंग करने आती है। आरोप है कि धामपुर निवासी अनुराग पुत्र अजेन्द्र सिंह पिछले काफी समय से उसे परेशान करता आ रहा है। शनिवार को भी जब वह कोचिंग करने के लिए बस में सवार होकर आ रही थी तो आरोपी अनुराग भी उसी बस में चढ़ गया और युवती को इशारे करने लगा। युवती ने इसकी सूचना डायल 100 को दी। सूचना मिलते ही पुलिस ने आरोपी को सुभाष चौक पर दबोच लिया। पुलिस ने मनचले के खिलाफ संबंधित धारा में मुकदमा दर्ज कर उसका चालान कर दिया है।

सिपाही के साथ मारपीट करने वाले चाचा-भतीजा गिरफ्तार, पुलिस ने भेजा जेल





सिपाही के साथ मारपीट करने वाले चाचा-भतीजे पर पुलिस ने संगीन धाराओं मेें मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है। गौरतलब है कि थाना कोतवाली शहर क्षेत्र के ग्राम पेदा निवासी चाचा-भतीजे विक्की व मुनीश ने पेदा चौकी पर तैनात सिपाही सुधीर के साथ मारपीट की थी। मारपीट के बाद सुधीर की ओर से दोनों के खिलाफ संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया गया था। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Loading...