पुलिस ने नगर व देहात क्षेत्र में हाइवे से हटायीं शराब की दुकानें

बिजनौर/धामपुर। नगर व देहात क्षेत्र में जो दुकानें हाईवे के किनारे चल रही थी, उनके संचालकों उन्हें समेट कर दूसरे स्थानों पर शिफ्ट कर दिया है। नगर में नगीना चौराहे के पास अंग्रेजी शराब की दुकान चल रही थी। पिछले दिनों हुए कोर्ट के आदेशों के चलते इस दुकान को हाईवे से हटाकर दूसरे स्थान पर शिफ्ट कर दिया गया है।



इससे आस-पास के क्षेत्र के लोगों ने राहत की सांस ली है। इसकी पुष्टि कोतवाल प्रेमवीर सिंह राणा ने की है। रेहड़ में एन-74 पर स्थित बादीगढ़ चौराहे के पास अंग्रेजी व देशी शराब की दुकानें व एक देशी शराब की दुकान रेहड़ स्थित बस स्टैंड के पास चल रही थी। सुप्रीम कोर्ट के आदेशों के चलते इन तीनों दुकानों को भी यहां दूसरे स्थानों पर शिफ्ट कर दिया गया है।

इसकी पुष्टि थानाध्यक्ष बिजेन्द्रपाल राणाने की है। उधर, नहटौर के मोहल्ला जोशियान में एक सुल्फे की दुकान चल रही थी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दुकान को सील कर दिया है। बताया जाता है कि दुकान संचालक मौका पाकर फरार हो गया। इसकी पुष्टि कोतवाल चन्द्रकिरण यादव ने की है। उधर, शराब की दुकानों के बंद हो जाने पर कई स्थानों पर टेंट लगाकर शराब की बिक्री किए जाने की बात भी कही जा रही है।

वन विभाग की टीम जंगल से लकडी चोरी करते एक को रगें हाथो पकडा





साहनपुर रेंज से लकड़ी चोरी करते समय वन रक्षक ने टीम के साथ एक युवक को रंगे हाथों पकड़ लिया। वन रक्षक ने युवक को पुलिस को सौपते हुए रिपोर्ट दर्ज करा दी है। सहनपुर वन रेंज में वन रक्षक पंकज कुमार टीम के साथ गश्त कर रहे थे उन्हें जंगल में लकड़ी काटने की आहट आयी वह टीम के साथ मौके पर पहुंचे तो वाजिद पुत्र सददीक सानियान साहनपुर जंगल से लकड़ी काट रहा था टीम ने उसे पकड़ लिया टीम ने उसके पास से जंगल से चोरी की गई लकड़ी बरामद करते हुए युवक को पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने रिपोर्ट दर्जकर युवक का चालान कर दिया।

बिजनौर से शहजाद अंसारी की रिपोर्ट