रेलवे फाटक पर जाम में फंसी ई-रिक्शा में सवार महिला ने दिया बच्ची को जन्म

Bijnor News 752

बिजनौर/धामपुर। स्थानीय जैतरा रेलवे फाटक पर जाम में फंसी ई-रिक्शा उस समय कौतूहल का केन्द्र बन गई जब उसमें सवार एक गर्भवती महिला को अचानक प्रसव पीड़ा होने के कारण उसने एक बच्ची को जन्म दिया।




बताया जाता है कि मौहल्ला पंजाबी कालोनी निवासी आशा कार्यकत्री सीमा रानी नगर के मौहल्ला अफगानान निवासी गर्भवती रेखा रानी को ई-रिक्शा से लेकर ग्राम जैतरा स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में लेकर जा रही थी। जब वह जैतरा रेलवे फाटक पर पहुंची तो वहां जाम लगा हुआ था।

जिसमें ई-रिक्शा फंस प्रसव पीड़ा होने लगी तो आशा कार्यकत्री सीमा रानी ने आनन-फानन में पास खड़े लोगों की मदद लेकर कपड़े की व्यवस्था की ओर देखते ही देखते वहीं एक नवजात बच्ची ने जन्म ले लिया। उक्त घटना नगर व क्षेत्र में जोरदार चर्चा का विषय बनी हुई है।

बिजनौर से शहजाद अंसारी की रिपोर्ट

बिजनौर/धामपुर। स्थानीय जैतरा रेलवे फाटक पर जाम में फंसी ई-रिक्शा उस समय कौतूहल का केन्द्र बन गई जब उसमें सवार एक गर्भवती महिला को अचानक प्रसव पीड़ा होने के कारण उसने एक बच्ची को जन्म दिया। बताया जाता है कि मौहल्ला पंजाबी कालोनी निवासी आशा कार्यकत्री सीमा रानी नगर के मौहल्ला अफगानान निवासी गर्भवती रेखा रानी को ई-रिक्शा से लेकर ग्राम जैतरा स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में लेकर जा रही थी। जब वह जैतरा रेलवे फाटक पर पहुंची तो वहां…