1. हिन्दी समाचार
  2. मदरसे में पुलिस ने की छापेमारी, अवैध हथियार बरामदए 6 गिरफ्तार

मदरसे में पुलिस ने की छापेमारी, अवैध हथियार बरामदए 6 गिरफ्तार

Bijnor Poilce Raid In Madarsa And Recovered Illegal Weapons 6 Arrested

By पर्दाफाश समूह 
Updated Date

बिजनौर। उत्तर प्रदेश में बिजनौर जिले के एक मदरसे में छापेमारी के दौरान पुलिस ने अवैध हथियार बरामद किये हैं। मामला बिजनौर जनपद के शेरकोट थाना क्षेत्र का है। जहां पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर एक मदरसे पर छापेमारी के दौरान अवैध रूप से रखे हथियार व जिंदा कारतूस बरामद किए हैं। अवैध हथियार बरामद होने पर पुलिस ने मदरसा संचालक सहित छह लोगों को गिरफ्तार किया है।

पढ़ें :- आतंकियों को पनाह देने वाले पाकिस्तान को बड़ा झटका, FATF ने ग्रे लिस्ट में रखा बरकरार

जानकारी के मुताबिक इस मामले में पुलिस गिरफ्तार किए हुए लोगों से पूछताछ करने में जुटी हुई है। इस मदरसे में कुल 21 बच्चे है जिसमें की 14 बच्चे बिहार के और 7 बच्चे यूपी के है। इस घटना को लेकर पुलिस के आला अधिकारी अभी कुछ भी बताने को तैयार नहीं है।

शेरकोट थाना क्षेत्र के दारुल कुरान हमीदिया मदरसा पिछले कई सालों से बखूबी चल रहा है जिसमें तकरीबन 21 बच्चे मदरसे में पढ़ रहे हैं। मुखबिर से सूचना पर मौके पर पहुंची शेरकोट थाना की पुलिस और अफजलगढ़ सीओ कृपा शंकर कन्नौजिया ने भारी पुलिस फोर्स के साथ इस मदरसे के कमरों पर छापेमारी की जहां पर एक कमरे से एक डिब्बे से 6 अवैध तमंचे और कई जिंदा कारतूस मिले हैं।

मौके पर पहुंची पुलिस ने मदरसा संचालक मोहम्मद साजिद, कारी सिकंदर, कारी साबिर, जफर हजऱत अजीजुर्रहमान और उसके बेटे सहित छह लोगों को गिरफ्तार कर थाने ले गई है। फिलहाल अभी यह नहीं पता चल पाया है कि मदरसे में अवैध रूप से तमंचा कहां से आया और इन तमंचा को लेकर आने वाला कौन है। साथ ही इस घटना को लेकर पुलिस के आला अधिकारी भी मीडिया को कुछ भी बताने को तैयार नहीं है।

पढ़ें :- महबूबा मुफ्ती ने आर्टिकल 370 वाले बयान को लेकर पीएम मोदी पर साधा निशाना, कहा-उनके पास कुछ बताने के लिए नहीं...

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...