विद्युत विभाग ने चलाया अभियान लाखों का बकाया वसूला, कनैक्शन भी काटे

बिजनौर/नजीबाबाद। नगर क्षेत्र के बड़े बकायादारो से वसूली को लेकर विद्युत विभाग की ओर चलाये गये अभियान के दौरान जहां विभाग ने लाखों का बकाया वसूला वहीं कई बकायादारों के कनैक्शन भी काटे। विभाग की इस कार्रवाई से बकायादारो में हड़कम्प मचा रहा।




बीते दिन विद्युत विभाग की टीम ने आदर्शनगर, दरियापुर, बुन्दकी मार्ग व जलालाबाद में बकाया वसूली को लेकर अभियान चलाया। इस दौरान टीम ने बड़े बकायादारो से लाखों रूपये का बकाया वसूला वहीं कई उपभोक्ताओं के कनैक्शन बकाया न जमा करने पर काटे गये। विभाग की ओर से चलाये गये अभियान को लेकर बकायादारों में हड़कम्प मचा रहा कई बकायादार अपने प्रतिष्ठानों से इधर उधर गायब हो गये। टीम में ईएक्सईएन देवेन्द्र सिंह, एसडीओ विकास कुमार, एईआईटी बिजनोर कुवंर शर्मा, जेई कुलदीप सिंह, देवेन्द्र यादव, संजय कुमार आदि शामिल रहे।




एसडीओ विकास कुमार ने बताया कि विभाग 10 हजार से ऊपर के सभी बकायादारों से बिजली के बिलों का बकाया वसूलने को अभियान चला रहा है। फरवरी माह में जिन बकायादारों ने कुछ भी जमा नहीं किया है वे बकायादार शीघ्र बिजली के बिलो का बकाया जमा कर दे नही ंतो उनके खिलाफ कार्यवाई की जाएगी। उन्होनें बताया कि बकाया वसूलने का अभियान आगे भी जारी रहेगा।

बिजनौर से शहजाद अंसारी की रिपोर्ट