Loot: पूर्व डीजी की बेटी से बदमाशों ने की लूटपाट

b

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के गाजीपुर इलाके में रहने वाले यूपी पुलिस के सेवानिवृत्त डीजी एपी मिश्र की बेटी से बाइक सवार बदमाश पर्स लूट ले गये। पर्स में 25 हजार रुपये नकद, दो मोबाइल फोन सहित अन्य सामान रखा हुआ था। इस मामले में गाजीपुर पुलिस ने लूट की रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

Bike Borne Miscreant Looted Ex Dg Daughter :

गाजीपुर के सेक्टर 15 इलाके में यूपी पुलिस से सेवानिवृत्त एपी मिश्र अपने परिवार संग रहते हैं। बताया जाता है कि गुरुवार की शाम उनकी बेटी मंजू मिश्रा किसी काम से भूतनाथ गयी थीं। भूतनाथ स्थित वोडाफोन शोरूम के पास एक बाइक सवार बदमाश मंजू मिश्रा के हाथ से उनका पर्स लूट ले गया।

घटना के बाद मंजू मिश्रा ने मदद के लिए शोर मचाया। शोर सुन आसपास के लोग मदद के लिए जमा हो गये, पर तब तक लुटेरे भाग चुके थे। पूर्व डीजी की बेटी से लूट की सूचना मिलते ही गाजीपुर पुलिस के हाथ-पैर फूल गये। मिनटों में गाजीपुर पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी।

इसके बाद पुलिस ने बाइक सवार लुटेरों को इधर-उधर तलाशा पर कोई पता नहीं चल सका। अंत में गाजीपुर पुलिस ने इस मामले में मंजू मिश्रा की तहरीर पर लूट की रिपोर्ट दर्ज कर ली। मंजू मिश्रा के लूटे गये गये पर्स में 25 हजार रुपये नकद, दो मोबाइल फोन सहित अन्य सामान रखा हुआ था। फिलहाल गाजीपुर पुलिस घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के गाजीपुर इलाके में रहने वाले यूपी पुलिस के सेवानिवृत्त डीजी एपी मिश्र की बेटी से बाइक सवार बदमाश पर्स लूट ले गये। पर्स में 25 हजार रुपये नकद, दो मोबाइल फोन सहित अन्य सामान रखा हुआ था। इस मामले में गाजीपुर पुलिस ने लूट की रिपोर्ट दर्ज कर ली है। गाजीपुर के सेक्टर 15 इलाके में यूपी पुलिस से सेवानिवृत्त एपी मिश्र अपने परिवार संग रहते हैं। बताया जाता है कि गुरुवार की शाम उनकी बेटी मंजू मिश्रा किसी काम से भूतनाथ गयी थीं। भूतनाथ स्थित वोडाफोन शोरूम के पास एक बाइक सवार बदमाश मंजू मिश्रा के हाथ से उनका पर्स लूट ले गया। घटना के बाद मंजू मिश्रा ने मदद के लिए शोर मचाया। शोर सुन आसपास के लोग मदद के लिए जमा हो गये, पर तब तक लुटेरे भाग चुके थे। पूर्व डीजी की बेटी से लूट की सूचना मिलते ही गाजीपुर पुलिस के हाथ-पैर फूल गये। मिनटों में गाजीपुर पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी। इसके बाद पुलिस ने बाइक सवार लुटेरों को इधर-उधर तलाशा पर कोई पता नहीं चल सका। अंत में गाजीपुर पुलिस ने इस मामले में मंजू मिश्रा की तहरीर पर लूट की रिपोर्ट दर्ज कर ली। मंजू मिश्रा के लूटे गये गये पर्स में 25 हजार रुपये नकद, दो मोबाइल फोन सहित अन्य सामान रखा हुआ था। फिलहाल गाजीपुर पुलिस घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है।