1. हिन्दी समाचार
  2. ऑटो
  3. बाइक ब्रांड Jawa ने बनाया नया रिकॉर्ड, 50 हजार से भी ज्यादा बाइक सेल कर किया…

बाइक ब्रांड Jawa ने बनाया नया रिकॉर्ड, 50 हजार से भी ज्यादा बाइक सेल कर किया…

Bike Brand Jawa Set A New Record Selling Over 50 Thousand Bikes

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: दिग्गज बाइक ब्रांड Jawa ने भारत में डिलीवरी शुरू करने के बाद से 50,000 से अधिक बाइक बेचने में कामयाबी हासिल की है। 12 महीनों के पूर्ण संचालन में ऐतिहासिक रिकॉर्ड प्रभावी रूप से हासिल हुई। अप्रैल 2019 से 12 महीने की अवधि शून्य इन्वेंट्री के महीनों को छोड़कर जब कंपनी ने लॉकडाउन के दौरान परिचालन के कुल निलंबन का अनुभव किया। यह देश में जावा मोटरसाइकिलों की मांग में मजबूत वृद्धि का संकेत देता है।

पढ़ें :- हुआ कुछ ऐसा कि BMW कार निर्माता कंपनी को मंगनी बड़ी माफी, जानिए क्या है पूरा मामला

कंपनी बाजार की आवश्यकताओं को सफलतापूर्वक पूरा करने के लिए उत्पादन क्षमता और डीलरशिप पदचिह्न के त्वरित विस्तार में लगी हुई है। आशीष सिंह जोशी, सीईओ क्लासिक लेजेंड्स प्रा. लिमिटेड ने कहा, “भारतीय मोटरसाइकिल बाजार में सबसे नए प्रवेशी के रूप में, हमें इस बात पर गर्व है कि हमने इतनी कम अवधि में क्या हासिल किया।

अपेक्षाकृत हाल ही में स्टार्ट-अप के रूप में, क्लासिक लेजेंड्स ने तीन मॉडलों का समर्थन करने के लिए एक पूर्ण पैमाने पर उत्पादन सुविधा पढ़ी है, जिसे हमने जावा ब्रांड के पुनरुत्थान के एक हिस्से के रूप में पेश किया, एक अद्वितीय और व्यापक बिक्री नेटवर्क स्थापित किया। और ग्राहकों की मांगों को पूरा करने के लिए हमारे सभी ऑपरेशनों को लगातार जारी रखा है।

पूर्ण परिचालन के प्रभावी 12 महीनों के अंतराल में 50,000 मोटरसाइकिलों को पार करना हमारे लिए अत्यंत महत्वपूर्ण है। यह न केवल एक संख्या है बल्कि हमारे ओडोमीटर पर एक महत्वपूर्ण अंकन है, जो हमें अनगिनत मील की ओर इंगित करता है जिसे हमने कवर करने के लिए निर्धारित किया है।

पढ़ें :- Maruti Suzuki ने बिक्री के मामले मे तोड़ा अपना रेकॉर्ड, दिसंबर तक कारों की मांग में की बढ़ोतरी

जावा, जावा 42, और जावा Perak भारत में तीन जावा बाइक हैं। कंपनी ने हाल ही में भारत में पहली फैक्टरी कस्टम बॉबर जवा पेराक की 2000 इकाइयों की डिलीवरी भी पूरी की। यह “अक्टूबर 2020 के कुछ उत्सव के दिनों” के दौरान हासिल किया गया था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...