लखीमपुर खीरी: वाहन चेकिंग के दौरान चार बाइक चोर गिरफ्तार

lakhimpur-chor
लखीमपुर खीरी: वाहन चेकिंग के दौरान चार बाइक चोर गिरफ्तार

लखीमपुर खीरी। सदर कोतवाली पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान चार बाइक चोरों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गये बाइक चोरों में गुड्डू बाइक चोरों के गिरोह का सरगना है और अपना गिरोह चलाता है। आरोपी के आपराधिक इतिहास के तहत इस पर विभिन्न धाराओं के लगभग 15 मुकदमें दर्ज हैं। पुलिस ने गुड्डू की निशान देही पर चोरी की बाइक खरीदने वाले मुन्ना और फराज को भी गिरफ्तार किया है तथा चोरी की 4 बाइक समेत अन्य बाइकों के कटे हुए इन्जन व पुर्जे भी बरामद किये हैं।

Bike Chor Lakhimpur Khiri :

एसपी खीरी पूनम ने बताया कि गिरफ्तार किये गये आटोलिफ्टर बाइकों को चोरी करके शबान की कबाड़ की दुकान में बेचते थे और वहीं से चोरी की बाइकों का इन्जन नम्बर व चेसिस नम्बर बदलकर उन्हें बेच दिया जाता था। पुलिस ने गिरफ्तारशुदा आरोपियों के कब्जे से 4 मोटरसाइकिलों सहित कटे हुए बाइकों के पार्ट्स भी बरामद किये हैं।

एस पी खीरी ने बाइक चोरों को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम को दो हज़ार रुपये नकद पुरस्कार देने की भी बात कही है।
रिपोर्ट-एस0डी0 त्रिपाठी
लखीमपुर-खीरी

लखीमपुर खीरी। सदर कोतवाली पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान चार बाइक चोरों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गये बाइक चोरों में गुड्डू बाइक चोरों के गिरोह का सरगना है और अपना गिरोह चलाता है। आरोपी के आपराधिक इतिहास के तहत इस पर विभिन्न धाराओं के लगभग 15 मुकदमें दर्ज हैं। पुलिस ने गुड्डू की निशान देही पर चोरी की बाइक खरीदने वाले मुन्ना और फराज को भी गिरफ्तार किया है तथा चोरी की 4 बाइक समेत अन्य बाइकों के कटे हुए इन्जन व पुर्जे भी बरामद किये हैं।एसपी खीरी पूनम ने बताया कि गिरफ्तार किये गये आटोलिफ्टर बाइकों को चोरी करके शबान की कबाड़ की दुकान में बेचते थे और वहीं से चोरी की बाइकों का इन्जन नम्बर व चेसिस नम्बर बदलकर उन्हें बेच दिया जाता था। पुलिस ने गिरफ्तारशुदा आरोपियों के कब्जे से 4 मोटरसाइकिलों सहित कटे हुए बाइकों के पार्ट्स भी बरामद किये हैं।एस पी खीरी ने बाइक चोरों को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम को दो हज़ार रुपये नकद पुरस्कार देने की भी बात कही है। रिपोर्ट-एस0डी0 त्रिपाठी लखीमपुर-खीरी