उन्नाव में ट्रक की टक्कर से बाइक सवार तीन की मौत

उन्नाव। उत्तर प्रदेश के उन्नाव जनपद के अजगैन क्रासिंग के निकट अनियंत्रित ट्रक की टक्कर से बाइक सवार तीन लोगों की मौत हो गयी। हादसे के बाद क्षेत्रीय लोगों ने ट्रक चालक को पकड़ पुलिस के सुपुर्द कर दिया। अजगैन थाना क्षेत्र के भौली के मजरा पुत्तूखेड़ा निवासी सुखलाल (30) पुत्र जवाहर रविवार दोपहर साली सरिता (22) पुत्री रामपाल निवासी जगदीशपुर थाना अजगैन को छोड़ने उसके घर बाइक से जा रहा था।




सुखलाल के साथ ही उसके साढू दिनेश निवासी तकीनगर की बेटी स्नेहा (12) भी थी। अभी सुखलाल बाइक से अजगैन रेलवे क्रासिंग के निकट ही पहुंचा था तभी मोहान की ओर से आ रहे एक ट्रक ने उसकी बाइक में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। ट्रक की टक्कर लगते ही बाइक सवार सुखलाल, स्नेहा और सरिता गंभीर रूप से घायल हो गये। मौके पर मौजूद लोगों ने फौरन पुलिस व परिजनों को सूचना दी।




पुलिस ने एंबुलेंस बुलाकर सुखलाल, स्नेहा और सरिता को अस्पताल भेजा, जहां चिकित्सकों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। ट्रक चालक को पकड़कर भीड़ ने पुलिस के सुपुर्द कर दिया। घटनास्थल पर पहुंचे परिजनों ने बताया कि सुखलाल के पिता के पास भौली के मजरा पूतूखेड़ा का कोटा है। हादसे में जान गंवाने वाली स्नेहा और सरिता पन्द्रह दिन पूर्व सुखलाल के घर आई थीं, जिसके बाद रविवार को सुखलाल स्नेहा और सरिता को उनके घर छोड़ने जा रहा था।