1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. मामा-भांजे पर बाइक सवार बदमाशों ने बरसाई गोलियां, हवाई फायरिंग करते हुए फरार

मामा-भांजे पर बाइक सवार बदमाशों ने बरसाई गोलियां, हवाई फायरिंग करते हुए फरार

मुरादनगर की उखारसी कालोनी में बुधवार सुबह बाइक सवार दो बदमाशों ने मामा और भांजे पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर गोलियों से भून दिया। मौके पर मामा की मौत हो गई जबकि भांजे की हालात गंभीर बनी हुई है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

मुरादनगर। मुरादनगर की उखारसी कालोनी में बुधवार सुबह बाइक सवार दो बदमाशों ने मामा और भांजे पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर गोलियों से भून दिया। मौके पर मामा की मौत हो गई जबकि भांजे की हालात गंभीर बनी हुई है। नगर की उखारसी कालोनी में ऋषि कुमार परिवार सहित रहते हैं। वह आयुध निर्माण फैक्ट्री में कर्मचारी हैं। इतना ही नहीं वह ब्याज पर पैसे देने का भी काम करते हैं। बताया जा रहा है कि बुधवार सुबह नौ बजे के आसपास बाइक सवार दो युवक आए।

पढ़ें :- Prem Narayan Pandey Jeevan Parichay : बीजेपी की उम्मीदों पर खरा उतरे प्रेम नारायण पाण्डेय, इस तरह पहली बार पहुंचे विधानसभा

युवकों ने आवाज देकर ऋषि कुमार को बुलाया। ऋषि कुमार अपने भांजे सुमित के साथ नीचे आए। जैसे ही वह कुर्सी पर बैठे, युवकों ने अचानक गोली चला दी। बताया जा रहा हैं कि बदमाशों ने पांच राउंड फायरिंग की। मुंह पर गोली लगने से ऋषि कुमार की मौके पर मौत हो गई जबकि सुमित को गजियाबाद के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हत्या करने के बाद बदमाश हवाई फायरिंग करते हुए फरार हो गए। सूचना मिलते ही सीओ सदर भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर है।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...