वियतनाम की बिकनी एयरलाइन जल्द भारत में होगी लैंड

Bikini Airline, बिकनी एयरलाइन
नई दिल्ली। नई दिल्ली। अपने कारोबार के तरीके से दुनिया भर में सुर्खियां बटोरने वाली विएटजेट एयर एयरलाइंस ने अपने नए रूटों में भारत को भी शामिल कर लिया है। दुनिया में बि​कनी एयरलाइंस के नाम से मशहूर विएटजेट एयर की खासियत विमान में यात्रियों की सुविधा का ध्यान रखने वाली एयर होस्टेस के रूप में काम करने वाली महिलाओं की पोषाक है, जिसे पहनने के बाद एयर होस्टेस किसी बिकनी मॉडल की तरह नजर आतीं हैं। बताया जा रहा…

नई दिल्ली। नई दिल्ली। अपने कारोबार के तरीके से दुनिया भर में सुर्खियां बटोरने वाली विएटजेट एयर एयरलाइंस ने अपने नए रूटों में भारत को भी शामिल कर लिया है। दुनिया में बि​कनी एयरलाइंस के नाम से मशहूर विएटजेट एयर की खासियत विमान में यात्रियों की सुविधा का ध्यान रखने वाली एयर होस्टेस के रूप में काम करने वाली महिलाओं की पोषाक है, जिसे पहनने के बाद एयर होस्टेस किसी बिकनी मॉडल की तरह नजर आतीं हैं।

बताया जा रहा है कि बिकनी एयरलाइन जुलाई या अगस्त के महीने से भारत में अपना संचालन शुरू करेगी। जिसके लिए विएटजेट एयर को तमाम औपचारिकताएं पूरी कर लीं हैं। बिकनी एयलाइंस शुरूआत में नई दिल्ली से वियतनाम के हो ची मिंन शहर के बीच संचालन शुरू करेगी। जो सप्ताह में दो बार भारत आएगी।

{ यह भी पढ़ें:- भारत में लॉंच हुई BMW X3, जानिए कीमत और फीचर्स }

विएटजेट एयर को उसकी एयर होस्टेज की आधिकारिक पोशाक के कारण बिकनी एयरलाइन कहा जाता है। इस कंपनी ने अपनी अपनी एयर होस्टेस को बिकनी और स्वीम सूट जैसी पोशाकें देकर अपने कारोबार को जमाया है। बिकनी और स्वीम सूट वाली एयर होस्टेस होने के बावजूद यह कंपनी बेहद सस्ती हवाई यात्राएं करवाने के लिए भी जानी जाती है।

विएटजेट एयर ने ​लिखी सफलता की नई कहानी—

विएटजेट एयर की एयर होस्टेस की ड्रेस को लेकर किया प्रयोग कंपनी की मालिक और सीईओ गुयेन थी फुओंग थाओ के ही दिमाग की उपज है। मौजूदा समय में थाओ को वियतनाम की एकमात्र महिला अरबपति के रूप में पहचाना जाता है। इसके अलावा वह वियतनाम की पहली निजी विमानन कंपनी की स्थापना करने वाली महिला भी कहलातीं हैं।

{ यह भी पढ़ें:- चीन ने निकाला विज्ञापन का अनोखा तरीका, लड़कियों की जांघों पर लगाया जा रहा है बार कोड }

साल 2017 में 41.8 प्रतिशत बढ़ा बिकनी एयरलाइन का कारोबार—

बिकनी एयरलाइन ने अपनी बिकनी एयर होस्टेज के बूते साल 2107 में अपने कारोबार को 41.8 प्रतिशत बढ़ाया है। इस एयरलाइन का बीते साल में 986 मिलियन डॉलर का करोबार किया है, जबकि 17 मिलियन यात्रियों ने इस एयरलाइन से यात्रा की है।

Loading...