1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Bikroo Kanpur Gangster फिल्म को कानपूर में नहीं मिल रही शूटिंग की इजाजत, 16 अप्रैल को होगी फिल्म रिलीज

Bikroo Kanpur Gangster फिल्म को कानपूर में नहीं मिल रही शूटिंग की इजाजत, 16 अप्रैल को होगी फिल्म रिलीज

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bikroo Kanpur Gangster Film Not Being Allowed To Shoot In Kanpur Film To Be Released On April 16

नई दिल्ली: गैंगस्टर विकास दुबे को आज कौन नहीं जनता। दरअसल, गैंगस्टर विकास दुबे के जीवन पर एक फिल्म बनने जा रही है। फिल्म के निर्देशकों में से एक नीरज सिंह का कहना है कि उन्हें शहर में शूटिंग की अनुमति नहीं दी गई है। ‘बिकरू कानपुर गैंगस्टर’ शीर्षक से फिल्म को सिंह और श्रद्धा श्रीवास्तव द्वारा सह-निर्देशित किया गया है। फिल्म में निमाई बाली ने मुख्य भूमिका निभाई है।

पढ़ें :- Pornography Case: क्राइम ब्रांच के हाथ लगा कुन्द्रा का नया कांड, ऑफिस में मिली खुफिया अलमारी

नीरज सिंह ने बताया, “हमने आगरा और मथुरा में फिल्म की शूटिंग की है। हम शूटिंग करने के लिए कानपुर भी गए, लेकिन अनुमति नहीं मिली। यह विवादास्पद सामग्री है, इसलिए अनुमति नहीं दी गई। कानपुर विकास दुबे का गृहजिला है, इसी को लेकर समस्या हुई होगी। यही कारण है कि अन्यत्र शूटिंग करने का फैसला किया गया है।”

आ रहे धमकी भरे कॉल

उन्होंने कहा, “हमें किसी अज्ञात व्यक्ति से धमकी भरे कॉल भी आए हैं, लेकिन मैं यह नहीं बता सकता कि यह मजाक था या गिरोह के गुंडे। मैं नहीं कह सकता, लेकिन हमें कॉल प्राप्त हुए। हालांकि, हम अपने निर्माताओं के सहयोग से शूट पूरा कर सकते हैं।” यह बायोपिक 16 अप्रैल को सिनेमाघरों में प्रदर्शित की जाएगी।

आपको बता दें कि तमाम विवादों के बीच इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है। काफी समय से फैंस को इस फिल्म के ट्रेलर का इंतजार था। ट्रेलर की बात करें तो इसमें विकास दूबे के गैंगस्टर बनने की कहानी दिखाई गई है।

पढ़ें :- Sonu sood दूधवाले का रिक्शा चलाते आए नजर, भैंस का चारा ढोते VIDEO हुआ वायरल

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...