1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Bikru Case: जमानत मिलने के बाद खुशी दुबे जेल से रिहा, कहा-मुझे न्याय पर पूरा भरोसा था

Bikru Case: जमानत मिलने के बाद खुशी दुबे जेल से रिहा, कहा-मुझे न्याय पर पूरा भरोसा था

कानपुर में हुए बिकरू कांड के आरोपित खुशी दुबे शनिवार को जेल से बाहर आ गई हैं। जमानत के बाद शनिवार देर शाम खुशी दुबे जेल से बाहर आईं। खुशी दुबे को लाने के लिए बहन और पिता जेल पहुंचे थे।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Bikru Case: कानपुर में हुए बिकरू कांड के आरोपित खुशी दुबे शनिवार को जेल से बाहर आ गई हैं। जमानत के बाद शनिवार देर शाम खुशी दुबे जेल से बाहर आईं। खुशी दुबे को लाने के लिए बहन और पिता जेल पहुंचे थे। जेल से बाहर आने के बाद खुशी दुबे फफक—फफक कर रोने लगी। जेल से रिहाई हो जाने के बाद खुशी अपने पनकी स्थित निवास जाएंगी। खुशी की रिहाई से परिजन भी बेहद खुश हैं।

पढ़ें :- तैयारियां पूरी:सांसद खेल स्पर्धा का कल से होगा आगाज-विधायक ऋषि त्रिपाठी

जानिए क्या है बिकरू कांड
बता दें कि, कानपुर के चौबेपुर थाना क्षेत्र के बिकरू गांव में 2 जुलाई 2020 को दबिश के दौरान पुलिस पर विकास दुबे ने साथियों के साथ हमला कर दिया था। इस घटना में DSP समेत 8 पुलिसकर्मी शहीद हो गए थे। मुठभेड़ में मारे गए विकास दुबे राइट हैंड कहा जाने वाला अमर दुबे घटना के बाद फरार हो गया था, लेकिन 8 जुलाई 2020 को हमीरपुर के मौदाहा में एसटीएफ ने अमर दुबे को एनकाउंटर में ढेर कर दिया था। वहीं, अमर दुबे की पत्नी खुशी दुबे को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। हालांकि, अमर दुबे से शादी के कुछ दिन बाद ही ये घटना हुई थी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...