मजदूर के घर पहुंचा 38 अरब का बिजली बिल, उड़े होश

Bill Charge On 38 Arab Rupees In Jamshedpur

नई दिल्ली। झारखंड के एक गरीब परिवार को बिजली विभाग की तरफ से तगड़ा झटका लगा है। बागुनहातु में एक गरीब परिवार को इस महीने का बिजली बिल 38 अरब रुपए का थमा दिया गया है। बिजली का बिल देख गरीब परिवार के होश उड़ गए। पीड़ित अब बिजली विभाग के चक्कर काट-काटकर परेशान है।

बागुनहातु रोड नंबर एक, वार्ड नंबर 16 निवासी केके गुहा पेशे से मजदूर हैं, उनके तीन कमरों के घर में बल्ब, टीवी और फ्रिज के अलावा कोई उपकरण नहीं है, जो बिजली से संचालित होता हो। केके गुहा के मुताबिक पिछले महीने उन्होने 1200 रुपये के बिल का भुगतान किया था। इस महीने का 38 अरब का बिल देख पूरा परिवार हैरत में है। इस बिल को जमा करने की अंतिम तिथि 25 अगस्त है।

बोर्ड के अधिकारियों के मुताबिक, 45 हजार उपभोक्ताओं के बिल में गड़बड़ी हुई है। इसके बावजूद बोर्ड की ओर से कोई कार्रवाई नहीं हो रही है। बोर्ड के दफ्तर में दर्जनों लोग बिल में सुधार के लिए चक्कर लगा रहे हैं।

नई दिल्ली। झारखंड के एक गरीब परिवार को बिजली विभाग की तरफ से तगड़ा झटका लगा है। बागुनहातु में एक गरीब परिवार को इस महीने का बिजली बिल 38 अरब रुपए का थमा दिया गया है। बिजली का बिल देख गरीब परिवार के होश उड़ गए। पीड़ित अब बिजली विभाग के चक्कर काट-काटकर परेशान है। बागुनहातु रोड नंबर एक, वार्ड नंबर 16 निवासी केके गुहा पेशे से मजदूर हैं, उनके तीन कमरों के घर में बल्ब, टीवी और फ्रिज के…