बिपाशा नहीं भूल पायी अपना अतीत, जॉन को दे बैठी गाली

Bipasha Did Not Forget His Past

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु और जॉन अब्राहम के रिश्तों के बारें में तो आप सभी जानते ही होंगे। इन दोनों की बॉंडिंग को देखते हुये ऐसा लगता था कि ये रिश्ता अब शादी तक जाने वाला है। 10 साल चल इस रिश्ते को अचानक किसी की नज़र लग गयी और दोनों अलग हो गए। ब्रेकप होने के बाद दोनों अपनी-अपनी लाइफ में आगे बढ़ गए। इस दौरान बिपाशा की जिंदगी में एक्टर करण सिंह ग्रोवर आए और कुछ दिन बाद दोनों ने शादी कर ली। अक्सर बिपाशा सोशल मीडिया पर अपने पति करण के साथ तस्वीरें शेयर किया करती है जिन्हें देख ऐसा लगता है कि बिपाशा अपनी शादीशुदा जिंदगी को बेहद एंजॉय कर रही हैं। लेकिन दूसरी तरफ बिपाशा अपने साथ हुये धोखे को भूल नहीं पायी है, ये हम नहीं खुद बिपाशा कह रही हैं। दरअसल, बिपाशा ने अपने एक इंटरव्यू में अपने एक्स के बारे में आपत्तिजनक जनक शब्द बोले जिन्हे सुन ये कहना गलत नहीं होगा कि बिपाशा आज भी अपने एक्स से नाराज़ हैं।

इंटरव्यू के दौरान जब बिपाशा से एक सवाल पूछा गया कि क्या वो बीते कल को भुलाकर अपने एक्स के साथ दोस्ती कर सकती हैं। तो उन्होने बिना हिचकिचाते हुये अपने एक्स के बारे में आपत्तीजनक शब्द का प्रयोग करते हुये कहा, अगर आपका एक्स ass….हो तो उससे दुबारा जुडने या दोस्ती रखने का कोई सवाल ही पैदा नहीं होता है। लेकिन अगर वो एक अच्छा इंसान है तो आप सब कुछ भुला कर उससे दोस्ती कर सकते हैं। वैसे देखा जाए तो बिपाशा का इशारा सीधा जॉन की तरफ ही जा रहा था।

बता दें, जॉन और बिपाशा की प्रेम कहानी 2003 में आई फिल्म ‘जिस्म’ से शुरू हो गयी थी। इन दोनों की केमिस्ट्री को दर्शक पर्दे पर काफी पसंद भी करने लगे थे। दोनों का इश्क़ इस कदर परवान चढ़ा था कि दोनों एक दूसरे के बिना नहीं रह पते थे, जिसके बाद ऐसा लगता था कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बांध जाएंगे। लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था।

ब्रेकप से पहले जॉन और बिपाशा को फिल्म जिस्म, मदहोशी, गोल में एक साथ देखा गया था।

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु और जॉन अब्राहम के रिश्तों के बारें में तो आप सभी जानते ही होंगे। इन दोनों की बॉंडिंग को देखते हुये ऐसा लगता था कि ये रिश्ता अब शादी तक जाने वाला है। 10 साल चल इस रिश्ते को अचानक किसी की नज़र लग गयी और दोनों अलग हो गए। ब्रेकप होने के बाद दोनों अपनी-अपनी लाइफ में आगे बढ़ गए। इस दौरान बिपाशा की जिंदगी में एक्टर करण सिंह ग्रोवर आए और कुछ दिन…