इंटिमेट सीन्स को लेकर खुल कर बोली बिपाशा, कहा- शूट करने का बेस्ट पार्ट …

bipasa

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा, पति करण सिंह ग्रोवर के साथ नई वेब सीरीज ‘डेंजरस’ में नजर आने वाले हैं। आपको बता दें, हाल ही में स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू के दौरान बिपाशा ने बताया कि इंटिमेट सीन शूट करने से पहले वह काफी परेशान हो जाती हैं। साथ ही साथ उन्होने ये बातया कि वो इंटिमेट सीन शूट करने से डरती हैं।

Bipasha Said About Intimate Scenes This Is The Best Part Of Bidding :

दरअसल, इंटरव्यू के दौरान बिपाशा और करण से पूछा कि अपने पार्टनर के साथ शूट करने का एक्सपीरियंस कैसा होता है? तो करण ने कहा, ‘इस फिल्म की शूटिंग के दौरान मैंने बिपाशा को और जाना। मुझे पता था कि किस चीज से इन्हें बुरा लग सकता है और क्या चीज इन्हें परेशान कर सकती है”।

आराम से शूट कर सकतें हैं इंटिमेट सीन

बिपाशा ने कहा, ‘जब कपल सेट पर होते हैं तो सबसे पहले वे एक्टर होते हैं फिर कपल। अपने पार्टनर के साथ शूट करने का बेस्ट पार्ट यही होता है कि आप उनके साथ आराम से इंटिमेट सीन शूट कर सकते हैं। दूसरे एक्टर्स के साथ इंटिमेट सीन शूट करना काफी मुश्किल होता है। किसी दूसरे के साथ शूट करना होता है तो मैं उसे कैंसल करने के लिए कहती थी, डर लग रहा है, चक्कर आ रहे हैं।

वहीं अगर आपका पार्टनर सामने है तो वो डर नहीं होता। इंटिमेट सीन शूट करने से पहले मेरी हालत खराब होती है।’ दोनों की सीरीज डेंजरस की बात करें तो इस सीरीज के जरिए शादी की बाद दोनों पहली बार साथ काम कर रहे हैं।

फैन्स दोनों को साथ देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। बिपाशा और करण के अलावा सीरीज में सुयश राय, नताशा सूरी, सोनाली राउत और नितिन अरोड़ा भी अहम भूमिका में नजर आएंगे।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा, पति करण सिंह ग्रोवर के साथ नई वेब सीरीज 'डेंजरस' में नजर आने वाले हैं। आपको बता दें, हाल ही में स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू के दौरान बिपाशा ने बताया कि इंटिमेट सीन शूट करने से पहले वह काफी परेशान हो जाती हैं। साथ ही साथ उन्होने ये बातया कि वो इंटिमेट सीन शूट करने से डरती हैं। दरअसल, इंटरव्यू के दौरान बिपाशा और करण से पूछा कि अपने पार्टनर के साथ शूट करने का एक्सपीरियंस कैसा होता है? तो करण ने कहा, 'इस फिल्म की शूटिंग के दौरान मैंने बिपाशा को और जाना। मुझे पता था कि किस चीज से इन्हें बुरा लग सकता है और क्या चीज इन्हें परेशान कर सकती है''।

आराम से शूट कर सकतें हैं इंटिमेट सीन

बिपाशा ने कहा, 'जब कपल सेट पर होते हैं तो सबसे पहले वे एक्टर होते हैं फिर कपल। अपने पार्टनर के साथ शूट करने का बेस्ट पार्ट यही होता है कि आप उनके साथ आराम से इंटिमेट सीन शूट कर सकते हैं। दूसरे एक्टर्स के साथ इंटिमेट सीन शूट करना काफी मुश्किल होता है। किसी दूसरे के साथ शूट करना होता है तो मैं उसे कैंसल करने के लिए कहती थी, डर लग रहा है, चक्कर आ रहे हैं। https://www.instagram.com/p/CDgTZbOjtq1/ वहीं अगर आपका पार्टनर सामने है तो वो डर नहीं होता। इंटिमेट सीन शूट करने से पहले मेरी हालत खराब होती है।' दोनों की सीरीज डेंजरस की बात करें तो इस सीरीज के जरिए शादी की बाद दोनों पहली बार साथ काम कर रहे हैं। https://www.instagram.com/p/CDGemmDjk58/ फैन्स दोनों को साथ देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। बिपाशा और करण के अलावा सीरीज में सुयश राय, नताशा सूरी, सोनाली राउत और नितिन अरोड़ा भी अहम भूमिका में नजर आएंगे।